VIDEO : जाम के कारण परेशान हुए व्यक्ति ने भाषण दे रहे हार्दिक पटेल को मारा थप्पड़

hardik patel ,hardik patel slapped by man,

चैतन्य भारत न्यूज

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर गुरुवार को जूता फेंकने की घटना के अगले ही दिन यानी शुक्रवार को कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को एक शख्स ने मंच पर भाषण के दौरान थप्पड़ मार दिया। घटना के बाद चांटा मारने वाले शख्स तरुण गज्जर को सभा में मौजूद हार्दिक के समर्थक बुरी तरह से पीटने लगे। उसे पुलिस पुलिस ने बड़ी मुश्किल से बचाया।

सोशल मीडिया पर हार्दिक पटेल को चांटा मारने का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी तरुण नामक व्यक्ति मंच पर आया और उसने उन्हें बिना कुछ कहे- सुने सीधे थप्पड़ जड़ दिया। पटेल के समर्थकों ने तरुण की बुरी तरह पिटाई कर दी। उसके कपड़े फाड़ दिए। तरुण को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपित तरुण ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि वह हार्दिक पटेल के आंदोलनों और जाम की वजह से कई बार परेशान हुआ है। अहमदाबाद में हार्दिक पटेल की रैली की वजह से कई बार जाम लग गया था। उस समय उसकी पत्नी गर्भवती थी और उसे अस्पताल ले जाना जरूरी था। अस्पताल जाने में उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उसी समय तरुण ने तय कर लिया था कि हार्दिक को थप्पड़ मारना है।

तरुण ने यह भी बताया कि सिर्फ एक बार ही नहीं अगली बार उसे अपने बच्चों के लिए दवा की जरूरत थी, उस समय भी पाटीदार आंदोलन के कारण सब कुछ बंद था। हार्दिक का जब मन होता है वे गुजरात बंद करवा देते हैं। वो हैं कौन। गुजरात के हिटलर।

जानकारी के मुताबिक, हार्दिक सुरेंद्रनगर में कांग्रेस प्रत्याशी सोमा गांडा पटेल के लिए प्रचार करने पहुंचे थे और तभी ये घटना हुई। घटना के बाद हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘बीजेपी वाले चाहते हैं कि मुझे मार दिया जाए। ये लोग हमले करवा रहे हैं, लेकिन हम चुप नहीं रहेंगे।’

ये भी पढ़े…

VIDEO : प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव पर शख्स ने फेंका जूता

हार्दिक पटेल के चुनाव लड़ने पर फिर संकट, सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से किया इंकार

हार्दिक पटेल को कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, नहीं लड़ पाएंगे चुनाव

Related posts