लगातार दुष्कर्म से तंग आकर टूटा महिला के सब्र का बांध, आरोपी की 25 बार चाकू से गोदकर की हत्या

चैतन्य भारत न्यूज

अशोकनगर. एक महिला की सब्र का बांध तब टूट गया जब एक शख्स द्वारा लगातार उसके साथ दुष्कर्म होता रहा। सबसे पहले 16 साल की उम्र में उसके साथ ज्यादती हुई, फिर 15 साल से लगातार दैहिक शोषण हुआ। महिला की शादी होने के बाद भी लगातार ब्लैकमेलिंग होती रही और अंत में जब महिला की सब्र का बांध टूट गया तो उसने शख्स की चाक़ू गोदकर हत्या कर दी।

25 बार चाकू से हमला किया

यह मामला गुना के कैंट थाना क्षेत्र के ऊपरी बाजार से सामने आया है। महिला जिले के अचलगढ़ की रहने वाली है। वह गुना में किराए के मकान में रहती है। सोमवार को रात 11 बजे कांग्रेस के पूर्व जिला प्रवक्ता बृजभूषण शर्मा महिला के घर में घुस गया। उस वक्त महिला का पति घर में नहीं था। फिर शर्मा ने महिला के साथ ज्यादती की कोशिश की। साथ ही वह किसी वीडियो को भी वायरल करने की धमकी दे रहा था। जब महिला ने मना किया तो शख्स ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। इसी बीच महिला किचन से चाक़ू लेकर आई और उसने शर्मा पर ताबड़तोड़ हमले करना शुरू कर दिए। जब तक शर्मा की जान नहीं गई महिला तब तक उसे चाक़ू मारती रही। ऐसे में महिला ने करीब 25 बार चाकू मारा।

12 दिन पहले ही पार्टी ने किया था निष्कासित

बृजभूषण शर्मा का शव नग्न हालत में महिला के घर से खून से लथपथ हालत में मिला है। बता दें बृजभूषण शर्मा का 12 दिन पहले चुनाव में वोट न देने की बात पर एक व्यक्ति से मारपीट करने व गालियां देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही कांग्रेस ने उसे जिला प्रवक्ता पद से हटा दिया था। इससे सात दिन पहले ही वह अपने परिवार के साथ बहन के पास ब्यावरा चला गया था।

Related posts