कांग्रेस की करारी हार पर सिद्धू ने शायराना अंदाज में दिया जवाब, लोग कर रहे हैं ट्रोल

navjod singh sidhu

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा चुनाव 2019 के बाद नवजोत सिंह सिद्धू अब सोशल मीडिया के जरिए सामने आए हैं। चुनाव में करारी हार का सामना करने के बाद से ही सिद्धू गायब चल रहे थे। लेकिन अब उन्होंने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। सिद्धू ने इस बार शायराना अंदाज में हार पर अपना जवाब दिया है।

उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें लिखा कि, ‘परिंदों को मंजिल मिलेगी हमेशा, यह फैले हुए उनके पंख बोलते हैं, वही लोग रहते हैं खामोश अक्सर, जमाने में जिनके हुनर बोलते हैं।’ उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा कि, ‘जिंदगी अपने दम पर जी जाती है, औरो के कंधों पर तो जनाजा उठा करता है.’ सिद्धू के इस शायराना अंदाज को देखकर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सिद्धू का मजाक उड़ाते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘बस अब कपिल के शो में बजावो ताली।’ वही दूसरे ने लिखा- ‘अब शायराना अंदाज में इस्तीफा भी पेश कर दो।’ एक अन्य यूजर ने सिद्धू के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- ‘गद्दारों को लानत मिलेगी हमेशा, बिगडा हुए तुमको सब बोलते हैं। उन्हें लोग कर देते हैं खामोश अक्सर, जो जनरल बाजवा से गले मिलते हैं। अब बस शायरियां ही लिखते रहो बैठे-बैठे!!’

बता दें लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर सीधे-सीधे हमला करने वाले सिद्धू इन दिनों लोगों के निशाने पर हैं। सिद्धू को लेकर उनकी पार्टी कांग्रेस में भी उठा-पटक मची हुई है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी सिद्धू से नाराज हैं। उन्होंने तो सिद्धू पर ये आरोप तक लगाए हैं कि, उनकी वजह से कांग्रेस को शहरी वोट का नुकसान उठाना पड़ा है। अब सिद्धू मीडिया के सामने तो नहीं आ रहे लेकिन वह सोशल मीडिया पर शायरियां जरूर लिख रहे हैं।

Related posts