प्रियंका गांधी के घर में घुसने वाली गाड़ी का पता लगा, कांग्रेस नेता के बेटे की थी कार

priyanka gandhi

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में सेंधमारी के मामले में नया मोड़ आ गया है। जानकारी के मुताबिक, प्रियंका के 35 लोधी स्टेट स्थित आवास में बिना इजाजत के जो कार घुसी थी वो खरखौदा की पूर्व चेयरपर्सन व खरखौदा निवासी शारदा त्यागी के बेटे शेखर त्यागी की है। बता दें शेखर त्यागी भी कांग्रेस में हैं। साथ ही वह एमएलसी चुनाव में टिकट के दावेदार भी हैं।


प्रियंका के आवास में बेधड़क प्रवेश कर गई कार

कार उत्तरप्रदेश के मेरठ में रजिस्टर्ड है। जानकारी के मुताबिक, पांच लोग एक कार से प्रियंका के आवास में बेधड़क प्रवेश कर गए थे। शेखर त्यागी ने कहा कि, ‘घर पर कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी। वहां कोई गार्ड पूछने वाला नहीं था। फिर हम घर में चले गए।’ वहीं शारदा त्यागी ने इस बारे में कहा कि, ‘मैं कांग्रेस में पैदा हुई थी और मैं पार्टी के लिए समर्पित हूं। मुझे यह जानकर गहरा दुख हुआ कि होमगार्डों के ऊपर सुरक्षा छोड़ दी गई थी। मैं पहली बार वहां गई और यह देखा। यह बहुत गलत हुआ है। मुझे प्रियंका गांधी वाड्रा का मकान नंबर नहीं पता था। इसके लिए मैंने कांग्रेस कार्यालय में फोन करके इसके बारे में पूछा। जब मैं वहां गई, तो सुरक्षाकर्मियों ने यह देखने की भी परवाह नहीं की कि कार में कौन बैठा है। इसके बाद बैरिकेड को तुरंत हटा दिया गया और गेट खोल दिया गया।’

प्रियंका की सुरक्षा को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

बता दें कि, 26 नवंबर को दोपहर करीब 2 बजे एक काली स्कॉर्पियो प्रियंका गांधी के आवास पर आकर रुकी। जिस समय कार आई थी, तब प्रियंका के दफ्तर में बैठक चल रही थी। फिर प्रियंका के एक सहयोगी ने बाहर आकर स्कॉर्पियो से उतरे लोगों से पूछा कि, वे लोग क्यों आए हैं? तो कार से उतरे लोगों ने कहा कि, वे प्रियंका गांधी के साथ एक तस्वीर खिंचवाना चाहते हैं। कार में दो पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा था। इसके बाद प्रियंका के दफ्तर के कर्मचारियों ने गेट पर तैनात सीआरपीएफ से पूछा कि, ये लोग अंदर कैसे आ गए? तो उन्होंने जवाब दिया कि आवास की सुरक्षा की जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस की है। इसे लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया।

गांधी परिवार को मुहैया कराई सीआरपीएफ की जेड प्लस सुरक्षा

प्रियंका की सुरक्षा में सेंधमारी के मामले उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि, मौजूदा समय में पूरे देश की सुरक्षा से समझौता किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, ‘यह मामला सिर्फ प्रियंका, मेरी बेटी या बेटे, मेरे या गांधी परिवार की सुरक्षा का नहीं है। यह हमारे नागरिकों, विशेष रूप से हमारे देश की महिलाओं को सुरक्षित रखने और सुरक्षित महसूस कराने का है। पूरे देश में सुरक्षा के साथ समझौता किया जा रहा है।’ गौरतलब है कि, सरकार ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में लगा एसपीजी सुरक्षा हटा ली है और इसके बदले उन्हें सीआरपीएफ की जेड प्लस सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

ये भी पढ़े…

मोदी सरकार ने घटाई गांधी परिवार की सुरक्षा, अब SPG की जगह मिलेगी Z+ सिक्योरिटी

पी. चिदंबरम पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, प्रियंका गांधी ने कहा- कायर सरकार ने उन्हें शर्मनाक तरीके से टारगेट किया

प्रियंका गांधी ने नवरेह की जगह दे दी दूसरे त्योहार की बधाई, सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

Related posts