कांग्रेस ने बीजेपी के ‘संकल्प पत्र’ को बताया ‘जुमला पत्र’, कहा- इससे अच्छा माफीनामा जारी कर देते

चैतन्य भारत न्यूज।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र पर कांग्रेस की तरफ से लगातार प्रतिक्रिया आ रही है। कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी के संकल्प पत्र पर करारा वार किया और इन्हें झूठ का वादा बताया। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ झूठ का गुब्बारा है। इससे अच्छा होता कि बीजेपी माफीनामा जारी कर देते।

कांग्रेस का कहना फिर एक जुमला पत्र….

कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा लो ! फिर एक जुमला पत्र , आज भाजपा ने फिर एक जुमलापत्र जारी कर ही दिया..! मोदी जी, 2014 के जुमला पत्र का ठिकाना नहीं और 2019 में फिर एक जुमला पत्र..? ख़ैर, मोदी और भाजपा की किसी बात पर अब देश की जनता भरोसा नहीं करने वाली…सुनो, हंसो और आगे बढ़ो..!

बीजेपी के घोषणापत्र में सिर्फ मैं ही मैं हूं

कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी के घोषणापत्र में सिर्फ मैं ही मैं हूं, इसमें ना देश है और ना पार्टी है। अहमद पटेल का कहना है कि एक तरफ हमारे घोषणापत्र के फ्रंट पर देश की जनता की तस्वीर है तो बीजेपी के संकल्प पत्र पर सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर है।

नोटबंदी, जीएसटी, कालाधन जैसे शब्दों का जिक्र तक नहीं किया

कांग्रेस का कहना है आज मोदी जी सहित किसी ने भी रोजगार, नोटबंदी, जीएसटी, कालाधन जैसे शब्दों का जिक्र तक नहीं किया। भाजपा ने हर साल 2 करोड़ नौकरियों का वादा किया था, लेकिन आज बेरोजगारी दर ज्यादा है।

ये भी पढ़ें…

जानिए बीजेपी और कांग्रेस के घोषणा पत्र में क्या है अंतर…

Related posts