कांग्रेस विधायक ने पत्नी संग बनाया निजी टिकटॉक वीडियो, वायरल होते ही मुसीबत में फंसे

vidhayak sudhir kumar

चैतन्य भारत न्यूज

बिहार के एक विधायक को अपनी पत्नी संग टिकटॉक वीडियो बनाना भारी पड़ गया। जब से उन्होंने पत्नी संग यह वीडियो बनाया है इसके बाद से ही उनकी नींद उड़ गई है। अब वे इस संबंध में गुहार लगाने जमुई के एसपी के पास जा पहुंचे।

क्या है मामला

दरअसल जमुई जिले के सिकंदरा के कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी ने कुछ दिनों पहले अपनी पत्नी के साथ टिकटॉक पर एक निजी वीडियो बनाया था। सुधीर कुमार के मुताबिक, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा उनकी पत्नी का टिकटॉक एकाउंट हैक कर लिया और उस वीडियो को वायरल कर दिया। उनका कहना है कि, सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को वायरल कर उनकी छवि खराब की जा रही है और उन्हें शर्मिंदा होना पड़ रहा है।

सुधीर कुमार शुक्रवार को एसपी के जनता दरबार में पहुंचे और उन्होंने वीडियो वायरल करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि, वीडियो वायरल करने वाले लोग हमारे विरोधी हैं। एसपी जे. रेड्डी ने विधायक द्वारा एक शिकायत पत्र दिए जाने की बात कही है। वहीं इस मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ता संतोष राणा सहित अन्य लोगों ने विधायक द्वारा लगाए गए आरोप को निराधार बताया है।

ये भी पढ़े…

टिकटॉक से हटा बैन, हर दिन हो रहा था 3.5 करोड़ का नुकसान

टिकटॉक पर एक-दूसरे से हुआ प्यार, शादी के 48 घंटे बाद ही मांग लिया तलाक

TikTok के जरिए तीन साल बाद मिला जया प्रदा का लापता पति, प्रेमिका संग बना रहा था वीडियो

Related posts