कांस्टेबल ने डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट से दागा, पापा नहीं बोलने पर की यह हैवानियत, गिरफ्तार

चैतन्य भारत न्यूज

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक कॉन्स्टेबल ने डेढ़ साल की मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। जहां एक पुलिस कांस्टेबल द्वारा डेढ़ साल की बच्ची के चेहरे और शरीर को सिगरेट से दाग दिया गया। दरअसल, उसने बच्ची को पापा बोलने का दबाव डाला, जब बच्ची ने ऐसा नहीं किया, तो उसने बच्ची को कई जगह सिगरेट से दाग दिया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

50 जगह सिगरेट से जलाया

दरअसल, आरोपी आरक्षक अविनाश राय बालोद पुलिस थाने में पदस्थ था और ग्राम सिवनी में एक किराए के मकान में रहा करता था। हाल ही में उसका रक्षित केंद्र दुर्ग में ट्रांसफर हुआ था। आरोपी ग्राम सिवनी में जिस किराए के मकान में रह रहा था उनकी डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट से दाग दिया। वह दुर्ग ट्रांसफर होने के बाद उधार दिए गए रुपए मांगने सिवनी में अपने मकान मालिक के घर पहुंचा। आरोप है कि गुरुवार रात शराब के नशे में धुत अविनाश ने मकान मालिक की डेढ़ साल की बच्ची से उसे पापा कहने के लिए कहा। बच्ची के मना करने पर गाली देते हुए सिगरेट से 50 जगह जला दिया।

बर्खास्त करने के आदेश

घटना के बाद बच्ची की मां ने इसकी शिकायत बालोद थाने में दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर भिलाई के पावर हाउस क्षेत्र स्थित एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम उसे लेकर बालोद रवाना हो गई है। उसे कुछ देर बाद मीडिया के सामने लाया जाएगा। डीजीपी डीएम अवस्थी ने आरोपी सिपाही को बर्खास्त करने के आदेश दे दिए हैं।

Related posts