कोरोना पॉजिटिव अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती, ‘राम सेतु’ के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी संक्रमित, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी हुए शिकार

चैतन्य भारत न्यूज

कोरोना की दूसरी लहर का कहर महाराष्ट्र में सबसे अधिक देखने को मिल रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के भी कई लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने रव‍िवार को अपने कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की खबर सोशल मीड‍िया के जर‍िए बताई थी। उन्होंने बताया था कि वह होम क्वारंटीन हैं। लेकिन अब जानकारी मिली है कि अक्षय को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर किए अपने पोस्ट में लिखा है कि, ‘आपकी प्राथनाओं के लिए धन्यवाद। लगता है ये काम कर रहा है, मैं ठीक हूं, पर एहतियात के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उम्मीद करता हूं जल्द घर आउंगा, अपना ख्याल रखें।’

अक्षय कुमार ने रव‍िवार को सोशल मीड‍िया पर अपने कोरोना पॉज‍िट‍िव होने की सूचना दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था- ‘मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारनटीन में हूं और जरूरी मेडिकल हेल्प ले रहा हूं। मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)


बता दें अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अभिनेता विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर उन्होंने फैन्स को यह जानकारी दी है। वहीं एक्टर अक्षय कुमार के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद अब उनकी फिल्म ‘राम सेतु’ के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी फिलहाल क्वारैंटाइन में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

Related posts