इटली से भारत आए 15 सैलानी कोरोना वायरस से पीड़ित, पीएम मोदी होली मिलन कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल

corona virus

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. चीन से फैले कोरोना वायरस ने भारत में दस्तक देकर खलबली मचा दी है। दिल्ली-एनसीआर में कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद केंद्र और दिल्ली सरकार एक्शन मोड में आ गई है। बता दें इटली से भारत घूमने आए 15 सैलानी कोरोना वायरस से पीड़ित पाए गए हैं।


ITBP के कैंप में 15 मरीज

मंगलवार दोपहर को दिल्ली पहुंचने पर 21 सैनालियों को अलग-अलग रखा गया था। एम्स दिल्ली में सभी सैलानियों के सैंपल की जांच की गई जिसमें 21 में से 15 सैलानी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए। इन सभी 15 मरीजों को हरियाणा के छावला स्थित ITBP के कैंप में आइसोलेशन में रखा गया है।

महाराष्ट्र में दो संदिग्ध मरीज

बता दें महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध मरीज मिले हैं, जिन्हें पुणे और मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। केंद्रीय मंत्री डॉ। हर्षवर्धन ने कोरोनो वायरस के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रिमंडल को जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि सभी सावधानियां बरती जा रही हैं, ये समस्या विदेशों से आवाजाही करने वाले लोगों से फैली है।

होली मिलन कार्यक्रम में नहीं जाएंगे पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर पोस्ट कर बताया कि, ‘दुनिया भर के विशेषज्ञों ने COVID-19 कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सामूहिक समारोहों में न जाने की सलाह दी है।’ साथ ही पीएम मोदी ने यह भी बताया कि इस साल वो भी किसी होली मिलन कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे।

ये भी पढ़े…

भारत में कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट, सरकार ने जारी की ट्रैवल एडवाइजरी, इन देशों का वीजा रद्द

कोरोना वायरस : चीन में लगातार बढ़ रहा है मौतों का आंकड़ा, अब तक 1900 मरे, 72 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित

कोरोना वायरस के कारण चीन ने बंद किया दवा सप्लाई, भारत में बचा अप्रैल तक का स्टॉक, गंभीर संकट की संभावना

Related posts