प्रेम के बीच ना आ साका कोरोना: PPE किट पहन कोविड वार्ड में रचाई शादी, कोरोना पॉजिटिव दूल्हे ने भरी मांग

चैतन्य भारत न्यूज

कोरोना वायरस ने भले ही दुनियाभर में हर चीज को रोक दिया हो लेकिन यह दो सच्चे प्रेमी के बीच में ना आ सका। हाल ही में ऐसा ही एक मामला केरल के तिरुवनंतपुरम से सामने आया है जहां के मेडिकल कॉलेज के कोरोना वॉर्ड में अलग ही नजारा दिखा। यहां कोरोना वार्ड में एक कपल ने शादी रचाई। इस दौरान दुल्हन पीपीआई किट पहने हुए नजर आई क्योंकि दूल्हा कोरोना पॉजिटिव था। यह शादी जिला कलेक्टर की अनुमति से हुई।

दरअसल, दूल्हा शरत मोन और दुल्हन अभिरामी दोनों अलाप्पुझा के केनाकारी के रहने वाले हैं। कुछ दिन पहले शरत कोरोना पॉजिटिव हो गए। शरद विदेश में कार्यरत हैं और शादी के लिए ही भारत आए हुए हैं। शादी की खरीदारी करते वक्त ही उन्हें संक्रमण हुआ। बाद में शरत की मां जिजिमोल को भी कोरोना संक्रमण हो गया।

इस वजह से वे दोनों अलाप्पुजा मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में भर्ती हैं। 25 अप्रैल को दोनों की शादी होनी थी। दोनों के परिवारों ने शादी टालने की जगह रविवार को ही इसे करने का फैसला किया। इसके लिए डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर और अन्य संबंधित अधिकारियों से जरूरी अनुमति ली गई। फिर अलाप्पुजा मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में संपन्न हुई।

गौरतलब है कि देश के कई हिस्सों में कोरोना के प्रकोप की वजह से कहीं पूर्ण लॉकडाउन तो कहीं वीकली लॉकडाउन लागू है। इसकी वजह से कई जगह शादियों के कार्यक्रमों में रुकावटें आई हैं।

Related posts