VIDEO : हथियार लेकर घर में घुसे चोर, बुजुर्ग दंपत्ति ने चप्पलों व कुर्सियों से की जमकर पिटाई

couple fight of two armed robbers viral video,robbers viral video,tamilnadu,Tirunelveli,

चैतन्य भारत न्यूज

तमिलनाडु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बुजुर्ग दंपत्ति को देख आप उनकी बहादुरी की जमकर सराहना करेंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग अपने घर में बैठकर आराम कर रहा था, तभी पीछे से एक चोर ने कपड़े से उसकी गर्दन कसकर दबा दी। बुजुर्ग कपड़े से अपनी गर्दन छुडा़ने की कोशिश कर रहा था, तभी वहां उसकी पत्नी आ गई और चप्पलों से चोर पर हमला कर दिया।

couple fight of two armed robbers viral video,robbers viral video,tamilnadu,Tirunelveli,

यह घटना तमिलनाडु के तिरुनेलवेली की है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, महिला चप्पल-जूता, डंडा, बाल्टी फेंककर चोरों पर हमला करती है। कुछ ही देर बाद उसका पति भी चोर की चुंगल से छुट जाता है और फिर दोनों मिलकर चोरों की जमकर पिटाई करते हैं और आखिर में बुजुर्ग दंपत्ति चोरों को भगाने में कामयाब होते हैं।

इस घटना के बाद दंपत्ति ने जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरी करने आए लोगों की पहचान कर ली है। पुलिस के मुताबिक, जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें वीडियो वायरल होने के बाद इसे हजारों लोग देख चुके हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बुजुर्ग दंपत्ति की प्रशंसा की है।

Related posts