कमल हासन की फिल्म के सेट पर दर्दनाक हादसा, 3 की मौत, 10 घायल

kamal haasan,

चैतन्य भारत न्यूज

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म के सेट पर बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है और 10 लोगों के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो में ‘इंडियन 2’ फिल्म की शूटिंग चल रही थी, इसी दौरान क्रेन के क्रैश हो जाने के चलते यह हादसा हुआ। कुछ लोग क्रेन के आस-पास काम कर रहे थे जो कि इसकी चपेट में आ गए।


पुलिस ने क्रेन ऑपरेटर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना बुधवार रात 9.30 की है। जैसे ही हासन को इस हादसे के बारे में पता चला, वह तुरंत सेट पर पहुंचे और मदद की। हादसे की जानकारी हासन ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, ‘मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैंने दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।’

बता दें इस फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। फिल्‍म के पोस्‍टर में हासन एक बुजुर्ग के किरदार में नजर आए थे। यह फिल्म 1996 में कमल हासन की ही फिल्म ‘इंडियन’ का सीक्वल है। फिल्म में काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत और सिद्धार्थ भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़े…

काफी संघर्ष भरा है रजनीकांत का कंडक्टर की नौकरी से साउथ के भगवान बनने तक का सफर

फोर्ब्स 2019 : कमाई के मामले में सलमान खान से आगे निकले अक्षय कुमार, पहले पायदान पर है यह खिलाड़ी

Related posts