पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी के घर क्राइम ब्रांच की छापेमारी, गिरफ्तारी के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे राज

चैतन्य भारत न्यूज

राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत बढ़ने के बाद शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा शेट्टी के घर छापामारी करने पहुंची है। शिल्पा के जुहू स्थित घर पर है। बताया जा रहा है कि अधिकारी ने शिल्पा शेट्टी से सवाल किये क्योंकि वह भी कुंद्रा संग विआन कंपनी की डायरेक्टर है। राज कुंद्रा भी अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंच गए हैं।

हाल ही में अंधेरी स्थित विआन कंपनी में क्राइम ब्रांड ने रेड की थी। इस रेड में क्राइम ब्रांच को पोर्न वीडियोज के कारोबार से जुड़े कई सबूत मिले थे। टीम ने राज के घर और ऑफिस के सर्वर को सीज कर दिया था। साथ ही उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया था। हालांकि अभी तक शिल्पा शेट्टी के इस मामले में लिप्त होने के सबूत नहीं मिले हैं।

बता दें राज की पुलिस रिमांड शुक्रवार, 23 जुलाई को खत्म हो रही थी। पुलिस ने पूछताछ के लिए और सात दिन की हिरासत मांगी थी। जिसपर कोर्ट ने पुलिस रिमांड 27 जुलाई तक बढ़ा दी। कुंद्रा के साथ रायन थारप की भी पुलिस कस्टडी बढ़ाई गई है। मुंबई पुलिस को संदेह है कि राज ने पोर्नोग्राफी से कमाए गए पैसों का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया था। इसलिए राज कुंद्रा के यस बैंक के खाते और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के खाते के बीच की लेनदेन की जांच की जानी चाहिए।

जांच में सहयोग नहीं कर रहे राज
क्राइम ब्रांच का आरोप है कि राज कुंद्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। वह पुलिस के सवालों का सही-सही जवाब नहीं दे रहे हैं। राज कुंद्रा ने कोर्ट में पेश होने के बाद सफाई दी कि वह कई दिनों पहले हॉटशॉट एप को प्रदीप बख्शी को बेच चुके हैं।

Related posts