पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने बनाया वीडियो

tu desh mera

चैतन्य भारत न्यूज

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले में कई जवानों ने अपनी जान गवां दी थी। इन्हीं वीरों की याद में बॉलीवुड सितारों द्वारा एक वीडियो ‘तू देश मेरा’ तैयार किया जा रहा है। इस वीडियो में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारें शामिल हैं।

हाल ही में इस वीडियो का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्टर में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, आमिर खान, टाइगर श्रॉफ, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, इस वीडियो के लिए 14 बॉलीवुड के कलाकारों को अप्रोच किया गया है। इनमें से अधिकतर ने अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर इस सॉन्ग की शूटिंग पूरी कर ली है। सीआरपीएफ के डीआईजी मोसेस दिनाकरण ने इस वीडियो के बारे में कहा कि, ‘इस वीडियो के जरिए हमारे हीरो और शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। यह विश्वास दिलाता है कि पूरा देश हमारे साथ एकजुटता के साथ खड़ा है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का इसमें शामिल होना तारीफ के काबिल और दिल छू लेने वाला है।’

सूत्रों के मुताबिक, ‘तू देश मेरा’ गाने को मुख्य तौर पर जावेद अली, जुबिन नौटियाल, शाबाब साबरी और कबीर सिंह ने गाया है। इनके अलावा शाहरुख खान सहित और भी कई कलाकारों ने इस गाने में अपनी आवाज दी है। ‘तू देश मेरा’ सॉन्ग में 150 से ज्यादा सीआरपीएफ के जवान भी शामिल नजर आएंगे। अब तक इस सॉन्ग की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि इसका टीजर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

Related posts