घरेलू मैदान पर जीत हासिल कर नंबर वन टीम बनी CSK, KKR को दी 7 विकेट से मात

CSK,CSK vs KKR,chennai super kings,

चैतन्य भारत न्यूज

चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मंगलवार को अपने घरेलू मैदान पर जीत हासिल की है। आईपीएल 2019 के 23वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को चेन्नई टीम ने सात विकेट से हरा दिया। चेन्नई को कोलकाता की ओर से 109 रनों का लक्ष्‍य मिला था जिसे चेन्‍नई ने 3 विकेट गंवाकर 17.2 ओवर में ही हासिल कर लिया।

चेन्‍नई टीम की तरह से फाफ डु प्‍लेसी 43 रन और केदार जाधव 8 रन बनाकर नाबाद लौटे। इस जीत के जरिए चेन्नई ने एक बार फिर अंकतालिका में अपना नाम पहले स्थान पर दर्ज करवा लिया है। अब चेन्नई के 10 अंक हो गए हैं। इसी के साथ कोलकाता को दूसरी हार का सामना करना पड़ा है।कोलकाता के स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसैल के नाबाद 50 रनों के सहारे 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर कोलकाता ने 108 रन बनाए थे।

मंगलवार को एक बार फिर आंद्रे रसेल ने शानदार पारी खेली लेकिन कोलकाता के अन्य बल्‍लेबाजों के ठीक-ठाक प्रदर्शन की वजह से टीम बड़ा स्‍कोर हासिल नहीं कर सकी। लेकिन फिर भी रसेल ने धीरे-धीरे स्‍कोर को आगे बढ़ाया और इसके सहारे ही कोलकाता 100 रन का आंकड़ा पार सकी। चेन्नई टीम के खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस ने 45 गेंदों में नाबाद 43 रन बनाए और साथ ही तीन चौके मारे। उनके अलावा केदार जाधव आठ रन बनाकर नाबाद रहे। जब चेन्नई टीम को जीत के लिए चार रन चाहिए थे, उसी समय सुनील नरेन ने वाइड गेंद फेंक दी जिसमे चौका पड़ गया और चेन्नई की जीत हो गई।

ये भी पढ़े….

IPL 2019 : मोहाली में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर पंजाब ने बनाया ये नया रिकॉर्ड

विश्व कप-2019 के लिए 15 अप्रैल को होगी भारतीय टीम की घोषणा

IPL 2019 : मैच हारने के बाद अंपायर पर भड़के कोहली, ट्विटर पर दिग्गजों ने लगाईं क्लास

Related posts