महेश्वर और मांडव में होगी दबंग-3 की शूटिंग, इंदौर आएंगे सलमान-सोनाक्षी

टीम चैतन्य भारत

इंदौर। अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ के बाद अब सलमान खान स्टारर ‘दबंग 3’ के कुछ खास गीतों समेत कुछ दृश्यों की शूटिंग भी महेश्वर और मांडव में की जाएगी। बता दें कि फिल्म पैडमैन इंदौरी कलाकारों के लिए बड़ी साबित हुई थी, जिसमें स्थानीय कलाकारों ने भी भूमिका निभाई थी।

इंदौरी कलाकारों को मिलेगा मौका

कलाकारों की भूमिका और यहां मौजूद सुविधाओं को देखते हुए शूटिंग का निर्णय लिया गया है। जिसमें बड़ी संख्या में इंदौरी कलाकारों को मौका मिलेगा। इनमें बेशक कुछ सीनियर कलाकार भी होंगे लेकिन अधिकांश नए और युवा कलाकारों को फिल्म में मौका दिया जाएगा।

1 अप्रैल से महेश्वर में होगी शूटिंग

फिल्म कास्टिंग टीम से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 1 अप्रैल से महेश्वर में शुरू होगी। इस दौरान सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और मनोज पाहवा समेत फिल्म के तमाम मुख्य कलाकार भी मौजूद रहेंगे। फिलहाल महेश्वर और मांडव में शूटिंग के लिए करीब 20 दिन का शेड्यूल तय किया गया है। इसके लिए सलमान और सोनाक्षी भी 20 दिन तक इंदौर में ही रहेंगे।

शूटिंग के लिए मुंबई से केवल मेगा बजट फिल्मों में  इस्तेमाल होने वाले महंगे कैमरे और एक्शन सींस के दौरान उपयोग में आने वाले अत्याधुनिक सेफ्टी उपकरण जैसी कुछ चीजें ही मंगाई जा रही हैं।

इंदौर-महेश्वर में होंगेे ऑडिशंस

फिल्म की स्थानीय टीम से मिली जानकारी अनुसार ‘दबंग 3’ के लिए कुछ इंदौरी कलाकारों के ऑडिशंस हो गए हैं, जबकि बाकी कलाकारों के ऑडिशन इंदौर और महेश्वर में होंगे।

 

Related posts