अगर बना रहे हैं फिल्म ‘दबंग 3’ देखने का मन, तो पहले पढ़ लें यहां रिव्यू

dabangg 3,dabangg 3 movie reviwe,dabangg 3 starcast,dabangg 3 release date,

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की फिल्म ‘दबंग- 3’ शुक्रवार, 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। रिलीज होने से पहले ही फैंस इसकी तारीफों के पुल बांधने से पीछे नहीं हट रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, फिल्म का सेकंड हाफ शानदार बताया जा रहा है। जबकि पहले हाफ ही में सारा इमोशनल ड्रामा खत्म कर दिया गया है। यानी कि दूसरा हाफ केवल मसाला जनता के लिए है। फिल्म का क्लाईमैक्स इसका बेस्ट पार्ट है। इसके अलावा ‘दबंग 3’ सलमान के एक्शन के साथ-साथ उनकी कॉमेडी भी देखने को मिलने वाली।

dabangg 3,dabangg 3 movie reviwe,dabangg 3 starcast,dabangg 3 release date,

इस बार कहानी में नयापन 

खबरों के मुताबिक, इस बार की कहानी नई है, क्योंकि इस बार कहानी है पांडे जी के चुलबुल से रॉबिन हुड बनने तक की है। तो जाहिर सी बात है तामझाम भी नया होगा। इसके अलावा सलमान नए हीरोइन यानी महेश मांजरेकर की बेटी साईं मांजरेकर के साथ नजर आने वाले हैं। वहीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इस बार दमदार अवतार में हैं। वहीं फिल्म का विलेन भी हर बार की तरह दमदार है। जहां पहले और दूसरे पार्ट में सलमान ने छेदी सिंह की लंका लगाई थी वहीं इस बार कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप सलमान से पंगा लेंगे। मतलब साफ फिल्म में इस बार जबरदस्त एक्शन और कॉमेडी का डोज है।

dabangg 3,dabangg 3 movie reviwe,dabangg 3 starcast,dabangg 3 release date,

कैसा है डायरेक्शन

इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रभुदेवा इसके अलावा सलमान की फिल्म ‘राधे’ का डायरेक्शन भी कर रहे हैं। ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी की फिल्मों में अधिकतर एक्शन को प्राथमिकता दी गई है। यह मुख्य रूप से उस बारे में बात करती है कि किस तरह से चुलबुल पांडे, चुलबुल पांडे बने।

ये भी पढ़े…

दबंग का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, चुलबुल पांडे बोले- स्वागत नहीं करोगे हमारा

शिवलिंग पर तखत लगाने पर बोले सलमान- सुरक्षा के लिए लगाया था, मैं खुद शिव भक्त

हुड़ हुड़ दबंग गाने को लेकर मचा बवाल, #BoycottDabangg3 कर रहा ट्रेंड

Related posts