दिल्ली : भजनपुरा इलाके में एक ही घर से सड़ी-गली हालत में मिले 5 शव, आत्महत्या का शक

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां भजनपुरा इलाके में बुधवार को एक घर से 5 शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतकों में पति- पत्नी और 3 बच्चे शामिल हैं। सभी लाशें करीब एक हफ्ते पुरानी हैं, जो सड़ी-गली हालत में मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



पुलिस के मुताबिक, शुरुआती तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस ने कहा कि, ‘बच्चों की उम्र 18, 16 और 12 साल के आसपास है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, पति बैटरी रिक्शा चलाता था। जांच के दौरान पता चला कि कुछ समय पहले ही यह परिवार इस मकान में किराए पर रहने के लिए आया था। शंभूनाथ (43) अपनी पत्नी सुनीता (38) और बेटी कोमल (16) के अलावा बेटा सचिन (14) और छोटे बेटे शिवम के साथ रह रहे थे। मकान में कई दिनों तक ताला लगा हुआ था। जब अंदर से बदबू आई तो पड़ोसियों को शक हुआ और इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ताला तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई और तब जाकर इस चौंकाने वाली घटना का पता चला। शुरुआती तौर पर पुलिस को यह मामला आत्महत्या का लग रहा है।

घर में मिली थी 11 लाशें

गौरतलब है कि साल 2018 में नॉर्थ दिल्ली के बुराड़ी के संत नगर इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था। सभी शव लटके मिले। मृतकों में सात महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं। पुलिस ने बताया था कि, परिवार राजस्थान का रहने वाला है जो बुराड़ी में पिछले 22-23 सालों से रह रहा था। परिवार में दूध और प्लाइवुड की दुकान है। साथ ही उनकी एक किराने की दुकान भी थी।

ये भी पढ़े…

निर्भया केस: दोषी विनय शर्मा ने की शौचालय में आत्महत्या की कोशिश, सुरक्षाकर्मियों ने इस तरह बचाया

वायुसेना के पूर्व कर्मचारी ने की आत्महत्या, पी. चिदंबरम को ठहराया मौत का जिम्मेदार

महिला SI की सरेआम गोली मारकर हत्या, थोड़ी देर बाद आरोपी पुलिस अधिकारी ने भी की खुदकुशी

Related posts