दोस्त से लगी 50 अंडे खाने की शर्त, 42वां खाने के बाद हुई मौत

jaunpur man died on eating

चैतन्य भारत न्यूज

जौनपुर. उत्तरप्रदेश के जौनपुर में अंडे खाने की शर्त जीतने के चक्कर में 42 साल के एक व्यक्ति को जान गंवानी पड़ी। पुलिस ने सोमवार को इस घटना की जानकारी दी। मृतक की पहचान अर्गुपुर कलां धौरहरा गांव निवासी सुभाष यादव के रूप में हुई है।



दरअसल अंडे और शराब की शर्त जीतने के चक्कर में सुभाष को अपनी जान गंवानी पड़ गई। वह बीबीगंज बाजार में अपने एक साथी के साथ अंडा खाने गया। इसी दौरान दोनों के बीच शर्त लग गई कि कौन कितने ज्यादा अंडे खा सकता है। शर्त में तय हुआ कि 50 अंडे और एक बोतल शराब पीने पर 2 हजार रुपए देने होंगे। सुभाष ने शर्त मंजूर कर ली और अंडे खाने शुरू कर दिए। वह 41 अंडे तक खा गया, लेकिन जैसे ही उसने 42वां अंडा खाया, वह बेहोश होकर गिर गया। फिर उसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित की गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं, परिजनों का दावा है, सुभाष की मौत ब्रेन हेमरेज से हुई है। सुभाष ने इसी साल दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से चार बेटियां होने पर बेटे की चाहत में उसने 9 माह पहले ही दूसरी शादी की थी। शाहगंज कोतवाली इंचार्ज जेपी सिंह के मुताबिक, सुभाष ट्रैक्टर और कार चलवाने का काम करता था।

ये भी पढ़े…

रोजाना दो से ज्यादा अंडे का सेवन करना हो सकता है जानलेवा : रिसर्च

अब हर कोई ले सकता है अंडे का स्वाद, जल्द ही मार्केट में आने वाला है शाकाहारी अंडा

आखिर क्या होती है वीगन डाइट? जिसे फॉलो करने का चल रहा है ट्रेंड, जानें इसके फायदे और नुकसान

Related posts