पूर्व सांसद शिव प्रसाद का निधन, कभी सुदामा तो कभी शंकर बनकर पहुंच जाते थे संसद

shiv prasad death,shiv prasad ka nidhan,

चैतन्य भारत न्यूज

कभी कृष्ण, कभी शंकर तो कभी नारद जैसे अनेक रूप अपनाने के लिए चर्चित टीडीपी के नेता और चित्तूर के पूर्व सांसद एन शिव प्रसाद का शनिवार (21 सितंबर) को निधन हो गया है। कहा जा रहा है कि शिव प्रसाद काफी लंबे समय से बीमार थे। उनका इलाज चेन्नई के अपोलो अस्पताल में चल रहा था। शनिवार को उन्होंने इसी अस्पताल में आखिरी सांस ली।

shiv prasad death,shiv prasad ka nidhan,

शिव प्रसाद उस वक्त भी सुर्खियों में आए थे जब वह आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर सुदामा बनकर संसद भवन पहुंच गए थे। बता दें शिव प्रसाद तेलुगू फिल्मों में भी काम भी कर चुके हैं। 2005 में उन्हें अभिनय के लिए आंध्र प्रदेश का प्रसिद्ध ‘नंदी अवॉर्ड’ भी मिल चुका है।

shiv prasad death,shiv prasad ka nidhan,

बता दें संसद सत्र के दौरान शिव प्रसाद विरोध-प्रदर्शन के लिए अपने अलग-अलग वेश की वजह से चर्चा में रहते थे। एक सत्र के दौरान एक बार शिव प्रसाद महिला के वेश में साड़ी पहनकर संसद पहुंच गए थे। शिव प्रसाद के निधन पर आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने शोक जताया। उन्होंने कहा कि, ‘वो उनके अच्छे मित्र थे। उनका निधन न सिर्फ चित्तूर बल्कि पूरे आंध्र प्रदेश के लिए गहरी क्षति है।’

Related posts