लालबागचा राजा का आशीर्वाद लेने पहुंचीं दीपिका पादुकोण, फैंस की भीड़ में हुआ बुरा हाल

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बुधवार देर रात मुंबई के प्रसिद्द लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान दीपिका पारंपरिक लिबाज में नजर आईं, जिसमें में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दीपिका की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।


 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बप्पा के दर्शनों के लिए दीपिका पूरे भारतीय लिबास में सजी-धजी नजर आईं। उन्होंने हैवी एम्ब्रॉयडरी की गोल्डन साड़ी पहनी थी। दीपिका ने अपना यह लुक लंबे झुमकों से पूरा किया। इंटरनेट पर उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उनके लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


इसके अलावा दीपिका का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो गणपति बप्पा के सामने मत्था टेककर उनसे आशीर्वाद लेती दिख रही हैं। साथ ही उन्हें हाथ जोड़कर प्रणाम कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


दीपिका को देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। वीडियो में देखा जा सकता है फैंस ने दीपिका को चारों ओर से घेर लिया है। उन्हें भीड़ में से निकालने में दीपिका के बॉडीगार्ड के पसीने छूट गए।

वहीं दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा दीपिका जल्द ही पति रणवीर सिंह के साथ भी स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगी। वह फिल्म ’83’ में नजर आने वाली हैं। बता दें यह फिल्म 1983 में पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है।

ये भी पढ़े…

कान्स फिल्म फेस्टिवल में छा गईं दीपिका पादुकोण, अपने खूबसूरत लुक से लूटा लाखों लोगों का दिल

एसिड अटैक पीड़ित बनीं दीपिका पादुकोण, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

छपाक की शूटिंग के पहले ही दिन फूट-फूटकर रो पड़ीं दीपिका पादुकोण

Related posts