‘छपाक’ की शूटिंग के पहले ही दिन फूट-फूटकर रो पड़ीं दीपिका पादुकोण

chhapaak,acid attack survivor,deepika padukone,chhapaak starcast

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले डेढ़ साल से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं। दीपिका ने एक्टर रणवीर सिंह से पिछले साल नवंबर में शादी की थी। शादी के बाद से ही वह अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता के किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में ये खबर मिली है कि, फिल्म के एक सीन की शूटिंग के दौरान दीपिका इमोशनल हो गईं और वह शूटिंग के बीच में ही फूट-फूटकर रोने लगीं।

‘छपाक’ फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म रियल लाइफ इमोशनल कहानी पर आधारित है। फिल्म के एक इमोशनल सीन की शूटिंग से पहले दीपिका ने ‘छपाक’ की डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ काफी देर चर्चा की थी। मेकअप करवाने के बाद जब दीपिका सेट पर पहुंचीं तो वह इमोशनल हो गईं। अचानक ही दीपिका की आंखों से आंसू आने लगे। ये देख मेघना ने बीच में ही फिल्म की शूटिंग रोक दी। दीपिका ने थोड़ा समय लेकर खुद को जैसे-तैसे संभाला और फिर शुटिंग शुरू की।

बता दें साल 2005 में जब लक्ष्मी अग्रवाल स्कूल से लौट रही थीं उस दौरान उनके ऊपर एक लड़के ने एसिड फेंक दिया था। एसिड फेंकने वाला शख्स लक्ष्मी से उम्र में बहुत बड़ा था। उसने सिर्फ इसलिए एसिड फेंका था क्योंकि लक्ष्मी ने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया था। हमला इतना खतरनाक था कि लक्ष्मी दो महीने तक अस्पताल में भर्ती थीं। उन्हें कई सर्जरी भी करवानी पड़ी थी। गौरतलब है कि, इस फिल्म में दीपिका के साथ एक्टर विक्रांत मेसी नजर आएंगे। विक्रांत दीपिका के प्रेमी का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म को खुद दीपिका प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म ‘छपाक’ 10 जानवर 2020 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े… 

एसिड अटैक पीड़ित बनीं दीपिका पादुकोण, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

कान्स फिल्म फेस्टिवल में छा गईं दीपिका पादुकोण, अपने खूबसूरत लुक से लूटा लाखों लोगों का दिल

Related posts