रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका का ये किरदार, ‘छपाक’ का ट्रेलर देख रोने लगे लोग

chhapaak trailer, film chhapaak, deepika padukone

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर के रोल में हैं। वहीं विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि ट्रेलर देखने के बाद लोगों की आंखों से आंसू आ गए। लोग दीपिका को एक्टिंग की रानी बता रहे हैं।



ट्रेलर की शुरुआत निर्भया मामले से होती हैं जहां रिपोर्टर यह कहते हुए दिख रही है कि मालती की कहानी लोगों तक पहुंचाना और भी जरूरी हो गया है। ट्रेलर में मालती का पूरा संघर्ष दिखाया गया है जो कि तेजाब हमले की शिकार हर लड़की को करना पड़ता है। ट्रेलर के आखिर में मालती बनीं दीपिका कहती हैं- उन्होंने मेरी सूरत बदली है मेरा मन नहीं। दीपिका का ये डायलॉग रोंगटे खड़े कर देता है।

कैसा रहा लोगों का रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा कि, ‘OMG, ये कितना दर्द से भरा है। अब समझ में आ रहा है कि लोग आपको एक्टिंग की रानी क्यों कहते हैं।’ एक यूजर ने लिखा- ‘दो साल बाद ये दीपिका का कमबैक है। फाइनली वो यहां हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘इंडियन हिट्री में ये फिल्म मास्टरपीस बनने जा रही है।’ एक ने लिखा- ‘ये फिल्म लोगों में जागरुकता फैलाएगी।’ एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘ये शानदार फिल्म होने वाली है। आप कुछ हटकर करने जा रही हैं। बहुत सारी शुभकामनाएं।’ फैंस दीपिका की इस फिल्म को अभी से सुपरहिट और साल 2020 की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 

ये फिल्म मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। इससे पहले मेघना ‘राजी’ जैसी सुपरहिट फिल्म का भी निर्देशन कर चुकी हैं। फिल्म ‘छपाक’ दिल्ली की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। साल 2005 में एक मनचले ने लक्ष्मी अग्रवाल पर दिनदहाड़े तेजाब फेंक दिया था। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि लक्ष्मी ने उस शख्स की शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था। तेजाब की वजह से लक्ष्मी का पूरा चेहरा खराब हो गया था। लेकिन लक्ष्मी ने हार नहीं मानी। वो खड़ी हुईं और लड़ीं। इतना ही नहीं बल्कि लक्ष्मी के बुलंद इरादों की बदौलत लोकल दुकानों में एसिड और कैमिकल की बिक्री को लेकर सख्त कानून बना।

ये भी पढ़े…

महाभारत बनाएंगी दीपिका पादुकोण, पद्मावती के बाद निभाएंगी द्रोपदी का किरदार

छपाक की शूटिंग के पहले ही दिन फूट-फूटकर रो पड़ीं दीपिका पादुकोण

एसिड अटैक पीड़ित बनीं दीपिका पादुकोण, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

Related posts