फिल्म ’83’: कपिल देव की पत्नी रोमी देव बनीं दीपिका, महिलाओं को समर्पित किया किरदार

deepika padukone,

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ’83’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में रणवीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। टीम के अन्य सदस्यों के फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुके हैं। अब ’83’ से दीपिका पादुकोण का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस किरदार में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव की तरह शॉर्ट हेअरस्टाइल में  दिख रही हैं।



फिल्म में अपने किरदार को लेकर दीपिका ने कहा कि, ‘भारत के खेल के इतिहास में 1983 में वर्ल्ड कप जीतना सबसे महत्वपूर्ण घटना है और ऐसे फिल्म का एक छोटा-सा हिस्सा बना मेरे लिए गर्व की बात है। फिल्म में दिखाया गया है कि एक पेशेवर पति की महत्वाकांक्षाओं में पत्नी कितनी अहम भूमिका निभाती है। ऐसी महिला अपने पति के सपनों को खुद के सपनों से आगे रखती है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें ‘83’ का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। यह 10 अप्रैल 2020 को हिंदी, तमिल और तेलेगु भाषा में रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर-दीपिका के अलावा बोमन ईरानी, साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, पंकज त्रिपाठी, अम्मी विर्क, जतिन सर्ना, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, धैर्य कर्वा, निशांत दहिया और साहिल खट्टर भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म किक्रेटर कपिल देव की बायोपिक है जो साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है।

ये भी पढ़े…

फिल्म 83 : लंबे बाल और मूंछों में कपिल देव के लुक में दिखें रणवीर सिंह

कपिल देव की बायोपिक के लिए रणवीर सिंह नहीं बल्कि ये एक्टर था पहली पसंद

मध्यप्रदेश सरकार का ऐलान, छपाक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को करेगी सम्मानित

Related posts