पति रणवीर संग नहीं बल्कि इनके साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी दीपिका पादुकोण

deepika padukone,deepika padukone film,

चैतन्य भारत न्यूज

अपनी बेहतरीन अदाकारी से फैंस के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म ‘छपाक’ को लेकर काफी व्यस्त हैं। यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। इससे पहले 5 जनवरी को दीपिका अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि दीपिका ने अपने बर्थडे के लिए इस बार क्या खास प्लान बनाया है?



कहा जा रहा है कि दीपिका अपना 34वां बर्थडे लखनऊ में एसिड अटैक पीड़िताओं के साथ मनाएंगी। वो अपना पूरा दिन उन्हीं के साथ बिताएंगी। आस-पास के शहरों की एसिड अटैक पीड़िता भी इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगी। दीपिका प्रमोशन के लिए दिल्ली भी जाएंगी।

chhapaak,acid attack survivor,deepika padukone,chhapaak starcast

हालांकि दीपिका ने इससे पहले कहा कि, ‘बर्थडे के बारे में मैंने सोचा ही नहीं है। क्योंकि फिल्म के प्रमोशन का इतना काम चालू है। फिलहाल मेरी सारी एनर्जी फिल्म रिलीज पर फोकस्ड है। मैंने तो अभी तक कुछ सोचा नहीं है।’

बता दें फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका में हैं। फिल्म सत्य घटना पर आधारित है। इस फिल्म मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। खास बात यह है कि शादी के बाद से दीपिका की ये पहली फिल्म होगी, ऐसे में फैंस भी ‘छपाक’ को लेकर काफी उत्साहित हैं।

ये भी पढ़े…

रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका का ये किरदार, छपाक का ट्रेलर देख रोने लगे लोग

छपाक की शूटिंग के पहले ही दिन फूट-फूटकर रो पड़ीं दीपिका पादुकोण

महाभारत बनाएंगी दीपिका पादुकोण, पद्मावतीके बाद निभाएंगी द्रोपदी का किरदार

Related posts