पीएम मोदी और मनोज तिवारी को मैसेज द्वारा मिली जान से मारने की धमकी

manoj tiwari,manoj tiwari gets death threat,bjp president

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें किसी अनजान शख्स द्वारा एक एसएमएस आया जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई थी। एसएमएस भेजने वाले ने लिखा है कि, ‘वह नेता की हत्या करने के लिए ‘विवश’ है।’

इस बारे में मनोज ने बताया कि इस अज्ञात व्यक्ति ने न सिर्फ उन्हें बल्कि जरूरत पड़ने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी हत्या करने की बात भी कही है। उन्होंने कहा, ‘मैंने पुलिस को इस खतरे के संबंध में जानकारी दे दी है।’ एसएमएस भेजने वाले ने माफी मांगते हुए यह भी कहा कि, उसे बेहद मजबूरी में तिवारी की हत्या का फैसला लेना पड़ा है। दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रभारी नीलकांत बख्शी ने कहा कि, जल्द से जल्द इस मामले की औपचारिक शिकायत दर्ज कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि, मनोज के निजी नंबर पर शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 52 मिनट पर एक एसएमएस आया था। मनोज ने यह एसएमएस शनिवार शाम को देखा और फिर तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी।

दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक द्वारा दिए गए निर्देश पर स्पेशल सेल की टीम ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि शनिवार को ही किसी अज्ञात शख्स ने दिल्ली भाजपा मुख्यालय को भी उड़ाने की धमकी दी थी। हालांकि, धमकी मिलने के कुछ ही देर बाद दिल्ली पुलिस ने एक 80 साल के आरोपी कॉलर का पता लगा लिया था। कॉल करने वाला शख्स कर्नाटक का रहनेवाला था।

Related posts