AAP के चुनाव प्रचार के वीडियो में डांस करते दिखे मनोज तिवारी, भाजपा ने मांगा 500 करोड़ का हर्जाना

manoj tiwari arvind kejriwal

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी की मुसीबतें बढ़ती दिख रही हैं। दरअसल, आम आदमी पार्टी ने अपने प्रचार के लिए ‘लगे रहो केजरीवाल’ थीम पर एक गाना रिलीज किया है। इस गाने में उन्होंने बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी को दिखाया है। आप पार्टी के इस वीडियो पर भारतीय जनता पार्टी ने आपत्ति जताई है। साथ ही बीजेपी ने इस गाने के खिलाफ शिकायत करते हुए 500 करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग की है।

वीडियो में डांस करते दिख रहे मनोज तिवारी

बता दें आप पार्टी ने अपने वीडियो में मनोज तिवारी के एडिटेड वीडियो का इस्तेमाल किया है। आप के इस पोल कैंपेन सॉन्ग में मनोज तिवारी डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया और कैप्शन लिखा कि, ‘गाना इतना अच्छा है कि सर मनोज तिवारी भी इस पर नाच रहे हैं।’


तिवारी बोले- आप को अनुमति किसने दी?

मनोज तिवारी ने इसे इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी एक्ट का उल्लंघन करार दिया और वीडियो का इस्तेमाल करने के लिए आप पर सवाल उठाए हैं। मनोज तिवारी ने यह दावा किया है कि, उनके एक एल्बम के साउंडट्रैक का इस्तेमाल आम आदमी पार्टी के थीम सॉन्ग के लिए किया गया है। मनोज तिवारी ने सवाल किया कि, आम आदमी पार्टी को इस वीडियो का इस्तेमाल करने की अनुमति किसने दी? साथ ही दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आगामी विधानसभा चुनाव में होने वाली हार से परेशान हैं। आम आदमी पार्टी भाजपा की लोकप्रियता से डर गई है और इसलिए वो ऐसी ओछी हरकत कर रही है।

8 फरवरी को होगा मतदान

गौरतलब है कि दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होना है और इसके नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी पार्टी का प्रचार करना शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने अपने प्रचार में ‘लगे रहो केजरीवाल’ का नारा दिया है और इस नारे के साथ उसने एक वीडियो बनाया है जिसमें मनोज तिवारी को दर्शाया गया है।

ये भी पढ़े…

दिल्ली में 8 फरवरी को होगा मतदान, 11 को आएंगे नतीजे

दिल्ली विधानसभा चुनाव: बीजेपी ने 45 सीटों पर तय किए उम्मीदवारों के नाम! रात 3 बजे तक चली बैठक

1993 से अबतक दिल्ली में कुल 6 बार हुए चुनाव, देखें कब किसके सिर सजा मुख्यमंत्री का ताज

Related posts