वैक्सीन को लेकर केजरीवाल का मोदी सरकार पर निशाना- अगर पाकिस्तान से युद्ध हो जाए तो क्या सारे राज्य अपने-अपने टैंक खरीदेंगे

arvind kejriwal,aap,bjp,narendra modii,delhi,arvind kejriwal slapped by man

चैतन्य भारत न्यूज

देश में चल रहे कोरोना संकट के बीच वैक्सीनेशन की प्रक्रिया भी जारी है। राजधानी दिल्ली में बुधवार यानी आज से ड्राइव थ्रू वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत हुई। यानी अब से अपनी गाड़ी में बैठकर ही वैक्सीन लगवा सकेंगे। इसी बीच सीएम अरविन्द केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जिसमे उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने कहा कि, अगर मार्च में ही वैक्सीन लग जाती तो कोरोना की दूसरी लहर नहीं आती। जो काम केंद्र सरकार का हम उसे कैसे करें?

केजरीवाल का केंद्र पर निशाना

दिल्ली के सीएम ने कहा कि वैक्सीन को लेकर हम आज भी गंभीरता से काम नही कर रहे हैं। सभी राज्यों को कह दिया गया कि अपना-अपना इंतज़ाम कर लो। वैक्सीन को लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्री के संपर्क हूं, अबतक कोई राज्य वैक्सीन का एक भी टीका नही ले पाया है। वैक्सीन कंपनियों ने केंद्र सरकार से बात करने का हवाला दे दिया है। सारे टेंडर फेल हो गए, तो देश वैक्सीन क्यों नही खरीद रहा है।

क्या तब भी कहेंगे, राज्य अपना-अपना देख लें?

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि ऐसे ही युद्ध के समय कहेंगे क्या राज्य अपना-अपना देख लें? कल को पाकिस्तान भारत पर युद्ध कर दे तो ये नही कहेंगे कि सारे राज्य अपना-अपना देख लें। अगर दिल्ली सरकार हारती है तो भारत हारेगा। ये समय भारत को एक साथ काम करने का है, टीम इंडिया बनकर काम करने का है। प्रधानमंत्री से अपील है कि सभी मुख्यमंत्री देश के सिपाही बनकर काम कर रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार का काम हम कैसे करें।

Related posts