VIDEO : आईपीएस अधिकारी समेत महिला पुलिसकर्मियों ने सपना चौधरी के गाने पर किया जमकर डांस

delhi women police dance

चैतन्य भारत न्यूज

मशहूर हरियाणवी डांसर और बिगबॉस-11 प्रतिभागी सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड में भी अपने गाने और डांस के जरिए धमाल मचा चुकी हैं। जब भी सपना चौधरी का गाना ‘तेरी आख्या का यो काजल’ बजता है तो लोग थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। ऐसा ही नजारा दिल्ली के महिला पुलिस के एक कार्यक्रम के दौरान देखने को मिला। 30 मार्च को दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली में ऑल वुमन संपर्क सभा द्वारा ‘सुनो सहेली’ कार्यक्रम आयोजित हुआ था, जिसमें मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने स्टेज पर सपना चौधरी के गाने पर खूब डांस किया।

आईपीएस ने भी किया सपना चौधरी के गाने पर डांस

सोशल मीडिया पर उनके डांस का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं सभी महिला पुलिसकर्मी सपना चौधरी के गाने पर जमकर डांस कर रही हैं। सबसे पहले स्टेज पर एक-दो महिला पुलिसकर्मियों ने डांस करना शुरू किया था और फिर धीरे-धीरे और भी कई महिला पुलिस स्टेज पर आ गई और उन्होंने नाचना शुरू कर दिया। इस दौरान एक महिला पुलिसकर्मी ने आईपीएस बेनिता मेरी जेकर का हाथ पकड़कर डांस करना शुरू कर दिया जिसके बाद तो हॉल में अलग ही समां बंध गया था।

महिला पुलिस को किया प्रोत्साहित

आईपीएस अधिकारी के साथ दर्जनों महिला पुलिसकर्मियों ने सपना चौधरी के गाने पर जमकर डांस किया। बता दें यह कार्यक्रम महिला पुलिसकर्मियों को प्रोत्साहित करने के लिए आयोजित किया गया था।

Related posts