दिल्ली के पॉश इलाके से 91 साल के बुजुर्ग का अपहरण, बेहोश कर फ्रिज में बंद कर ले गए आरोपित

delhi,delhi greater kailash kidnapping ,

चैतन्य भारत न्यूज

दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में हाईप्रोफाइल अपहरण का मामला सामने आया है। घरेलू नौकर ने एक बुजुर्ग को बेहोश कर फ्रिज में रखकर शनिवार शाम उनका अपहरण कर लिया। फ्रिज को मिनी ट्रक में ले जाने की वजह से किसी को इस बात का पता नहीं चला। अगवा हुए बुजुर्ग कृष्ण खोसला की उम्र 91 साल है। जानकारी के मुताबिक नौकर खोसला के व्यवहार से नाराज था। उनकी तलाश के लिए कई टीमें लगाई गई हैं।

पुलिस के मुताबिक ग्रेटर कैलाश के कोठी नंबर M-75 में खोसला अपनी पत्नी और नौकर किशन के साथ रहते हैं। शनिवार शाम करीब पांच बजे घर के बाहर एक मिनी ट्रक आकर खड़ा हुआ। उसमें से छह लोग बाहर निकलकर कोठी के पहले माले पर पहुंचे। उन लोगों ने कथित तौर पर खोसला और उनकी पत्नी को नशीला पदार्थ सूंघा दिया। इसके बाद दोनों बेहोश हो गए। उन्होंने घर में लूटपाट की। फ्रिज का सारा सामान निकालकर रख दिया। नौकर किशन सहित सभी लोगों ने बेहोश खोसला को फ्रिज में रखा। फ्रिज को उठाकर घर के बाहर ले गए, ट्रक में डाल दिया और ट्रक के साथ फरार हो गए।

रविवार सुबह कृष्ण खोसला की पत्नी को जब होश आया तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पत्नी द्वारा बताए घटनाक्रम से स्पष्ट हुआ है संभवतः अपहरणकर्ता खोसला को इस तरह अगवा कर ले गए हैं। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नौकर किशन एक साल से घर में रह रहा था। वो बुजुर्ग से नाराज भी था। किशन मूल रूप से बिहार निवासी है लेकिन फिलहाल दिल्ली के संगम विहार में रह रहा था। पुलिस बुजुर्ग की तलाश कर रही है।

Related posts