दिल्ली : एयरपोर्ट पर मिले लावारिस बैग का मालिक आया सामने, बैग में RDX नहीं बल्कि मिला चार्जर, काजू, मिठाई

delhi airport bag

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गुरुवार देर रात एक लावारिस बैग मिला था जिसके बाद अफरातफरी मच गई थी। एयरपोर्ट पर मिले लावारिस बैग का मालिक अब सामने आ गया है जो हरियाणा का रहना वाला है।


मालिक गलती से एयरपोर्ट पर छोड़ गया था बैग

अधिकारियों ने बताया कि, वह बैग एक यात्री का है जिसे वह टर्मिनल तीन के बाहर भूल गया था। बाद में बैग का मालिक पुलिस थाने पहुंचा जहां उसने बताया कि, वह अपने तीन दोस्तों के साथ स्पाइस जेट की फ्लाइट से मुंबई से दिल्ली आया था। उसका बैग गलती से एयरपोर्ट पर ही छूट गया था। बैग में चॉकलेट, लैपटॉप का चार्जर, काजू, मिठाई और कपड़े आदि थे। बाद में पुलिस ने उसे वेरिफाई किया और क्लीन चिट दे दी।

बैग में मिले समुद्री शंख

सूत्रों के मुताबिक, बैग के मालिक का नाम शाहिद और वो हरियाणा के बल्लभगढ़ का रहने वाला है। जब शख्स की पहचान हो गई और जब उसके सामान की पुष्टि हो गई तो पुलिस ने सीआईएसएफ को भी इसकी जानकारी दे दी गई। पुलिस के मुताबिक, बैग में लैपटॉप का चार्जर रखा था जिसे बिजली का तार कहा जा रहा था। इसके अलावा बैग में समुद्री शंख भी मिले हैं, जिसे शुरुआती जांच में डॉग स्क्वायड ने RDX बताया था।

क्या था पूरा मामला?

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर शुक्रवार को एक संदिग्ध बैग मिलने की खबर सामने आई थी जिसके बाद हड़कंप मच गया था। उस बैग को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया था और एयरपोर्ट परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। सुरक्षा एजेंसियों को उस बैग में आरडीएक्स रखे होने की आशंका थी। इसके लिए फारेंसिक जांच कराए जाने की बात कही जा रही थी। लेकिन इससे पहले ही बैग का मालिक पुलिस के पास पहुंच गया।

ये भी पढ़े…

दिल्ली : इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लावारिस बैग में मिला RDX, मचा हड़कंप

दिल्ली में खतरनाक स्तर पर पहुंचा प्रदूषण, हेल्थ इमरजेंसी घोषित, 5 नवंबर तक बंद रहेंगे स्कूल

पत्नियों से दुखी देशभर के हजारों पीड़ित पति पहुंचे दिल्ली, की पुरुष-आयोग बनाने की मांग

Related posts