दिल्ली : इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लावारिस बैग में मिला RDX, मचा हड़कंप

delhi,indira gandhi international airport,indira gandhi international airport delhi,

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शुक्रवार तड़के टर्मिनल-3 पर एक संदिग्ध बैग मिलने से चारों ओर हड़कंप मच गया। बैग का कोई मालिक नहीं मिला तो सुरक्षा बलों को इस बात की सूचना दी गई। इसके बाद वहां पुलिस व अन्य सुरक्षा बलों का दस्ता पहुंच गया। बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया, जिसने बैग को कब्जे में ले लिया है। जांच में बैग से आरडीएक्स (RDX) मिला। इसके बाद एयरपोर्ट पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।



सीआईएसएफ के मुताबिक, शुक्रवार तड़के एक बजे पिलर नंबर 4 की इंट्री के पास एक संदिग्ध बैग मिला। इसे सीआईएसएफ के कॉस्टेबल वीके सिंह ने देखा। बैग को कब्जे में लेकर ईवीडी जांच की की गई। इस दौरान बैग के अंदर आरडीएक्स मिला। डॉग स्क्वॉयड की टीम ने भी बैग की जांच की। जानकारी के मुताबिक, आसपास का इलाका सुरक्षा बलों ने खाली करवा दिया और लोगों को दूर रहने को कहा गया।

एयरपोर्ट के डिप्टी कमिश्नर संजय भाटिया ने कहा कि, ‘बैग को सीआईएसएफ की मदद से हटा दिया गया और दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया। हमने एयरपोर्ट परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी है।’ गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले भी इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर ऐसी ही स्‍थिति कायम हो गई थी, हालांकि उस समय कुछ भी खतरनाक नहीं हुआ था।

ये भी पढ़े…

दिल्ली में बड़ा धमाका करने की साजिश में घुसे जैश आतंकी, हमले का रेड अलर्ट जारी

इन मांगों को लेकर दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे उत्तर प्रदेश के हजारों किसान, 10 दिन पैदल यात्रा कर पहुंचें

पत्नियों से दुखी देशभर के हजारों पीड़ित पति पहुंचे दिल्ली, की पुरुष-आयोग बनाने की मांग

Related posts