महिला SI की सरेआम गोली मारकर हत्या, थोड़ी देर बाद आरोपी पुलिस अधिकारी ने भी की खुदकुशी

sub inspector

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. दिल्ली के रोहिणी इलाके में महिला सब इंस्पेक्टर की शुक्रवार देर रात हत्या कर दी गई। महिला पुलिसकर्मी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाने में तैनात थी। वह ड्यूटी के बाद रोहिणी में अपने घर लौट रही थी।



रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन के पास उनकी हत्या की गई। इस हत्या का आरोप पीएसआई दीपांशु पर था। उसने भी खुदकुशी कर ली है। करनाल के पास एक गाड़ी में दीपांशु की लाश मिली है। आरोपी ने उसी पिस्टल से खुद को गोली मारी है, जिस पिस्टल से महिला पीएसआई को गोली मारी गई थी।

खबरों के मुताबिक, शुक्रवार को रात में करीब 9:30 बजे 26 साल की प्रीति अहलावत ड्यूटी के बाद मेट्रो से रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन पर उतरीं और पैदल घर की तरफ जा रही थीं। करीब 50 मीटर चलने के बाद एक शख्स आया और उसने तीन राउंड फायरिंग की। एक गोली प्रीति के सिर में लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके तुरंत बाद हमलावर मौके से भाग गया। मौके से ही किसी ने पुलिस को 112 पर कॉल कर वारदात की जानकारी दी।

पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर जांच की, तो उन्हें पता लगा कि मरने वाली महिला सब-इंस्पेक्टर हैं। इसके बाद फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। फोरेंसिक टीम ने मौके से कई सुराग जुटाए। प्रीति मूलरूप से सोनीपत की रहने वाली थीं और रोहिणी में किराए का मकान लेकर रहतीं थीं। वे 2018 बैच की सब इंस्पेक्टर थीं। उनकी हत्या तब हुई जब दिल्ली में चुनाव के चलते सुरक्षा बेहद कड़ी है।

पुलिस के मुताबिक, महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत और दीपांशु ने 2018 में दिल्ली पुलिस ज्वॉइन किया था। दोनों बैचमेट थे। अभी पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिर किस वजह से दीपांशु ने प्रीति को गोली मारी।

ये भी पढ़े…

रणजीत बच्चन हत्याकांड: पति के अवैध संबंध का था शक, इसलिए पत्नी स्मृति ने प्रेमी संग मिलकर करवा दिया कत्ल

प्रेमी से शादी करने में आ रही थी परेशानी, इसलिए दूसरी पत्नी ने करवा दी रणजीत बच्चन की हत्या, 4 गिरफ्तार

जमीनी विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, बहू पर फेंका तेजाब

Related posts