पीएम मोदी की भतीजी के साथ दिनदहाड़े लूट, जरुरी दस्तावेज और 56 हजार रुपए से भरा पर्स छीनकर भागे बदमाश

damyanti ben pm modi niece

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली से आए दिन लूट के मामले सामने आते रहते हैं। अब इन लूटेरों की चपेट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी आ गईं। शनिवार को दिल्ली में बदमाश पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भाग गए। उनके पर्स में कैश के साथ ही कई अहम दस्तावेज भी थे।


स्कूटी पर सवार थे बदमाश

बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक सिविल लाइन्स में दिया है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह पीएम मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी अमृतसर से दिल्ली लौटीं। उन्होंने सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती समाज भवन में कमरा बुक करवाया था। इसलिए वह पुरानी दिल्ली से ऑटो से अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं। जैसे ही वह भवन के गेट पर पहुंचकर ऑटो से उतर ही रही थीं कि इतने में स्कूटी पर सवार दो बदमाश उनका पर्स छीनकर भाग गए।

पर्स में थे जरूरी दस्तावेज

दमयंती बेन ने बताया कि उनके पर्स में करीब 56 हजार रुपए, दो मोबाइल और कई अहम दस्तावेज रखे हुए थे। शाम को उन्हें अहमदाबाद के लिए फ्लाइट पकड़ी थी, लेकिन उससे पहले ही उनके सभी जरुरी दस्तावेज गायब हो गए। दमयंती बेन ने स्थानीय पुलिस से इस मामले की शिकायत कर दी है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़े…

रेल मंत्री पीयूष गोयल के घर चोरी, आरोपित नौकर गिरफ्तार, महत्वपूर्ण दस्तावेज लीक करने का शक

कीमतें आसमान छूते ही चोरों ने 8.5 लाख रुपए के प्याज किए चोरी, ढूंढ रही पुलिस

35 करोड़ रुपए का सोने से बना टॉयलेट हुआ चोरी, डोनाल्ड ट्रंप को दिया था उधार

 

Related posts