दिल्ली: तीस हजारी कोर्ट के बाद कड़कड़डूमा कोर्ट में भी हिंसक झड़प, वकीलों ने पुलिसकर्मी को पीटा

karkarduma court,delhi,

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हुई हिंसा के बाद कड़कड़डूमा कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच झड़प देखने को मिली है। खबरों के मुताबिक, वकीलों ने एक पुलिसकर्मी को पीट दिया है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच रहे हैं।



कहा जा रहा है कि, मामूली सी बात पर विवाद बढ़ा, जिसके बाद वकीलों ने कथित तौर पर पुलिसकर्मी को पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से पुलिसकर्मी को काफी गंभीर चोटें आई हैं। हालांकि कुछ लोगों के बीच-बचाव करने के बाद पुलिसकर्मी को बाहर निकाल लिया गया। इस घटना के बाद कड़कड़डूमा कोर्ट में भी भारी संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

खबरों के मुताबिक, तीस हजारी में पुलिस और वकीलों के बीच झड़प होने की आशंका अब भी बनी हुई है। गौरतलब है कि, शनिवार को तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच मामूली विवाद के दौरान जबरदस्त झड़प हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, यहां पर पुलिस ने फायरिंग की। पुलिस की फायरिंग के बाद वकील भड़क गए हैं, उन्होंने पुलिस की कई गाड़ियों में आग लगा दी।

वकीलों और पुलिस के बीच हुई इस हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस ने उत्तरी दिल्ली के विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) संजय सिंह को हटा दिया है। इसके बाद दक्षिण दिल्ली के विशेष पुलिस आयुक्त आर. एस. कृष्णैया को उत्तरी दिल्ली का अतिरिक्त प्रभार दे दिया गया है।

यह भी पढ़े…

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों में हिंसक झड़प, गाड़ियों में लगाई आग

Related posts