बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार देवानंद के पोते, इन स्टार्स के साथ आएंगे नजर

चैतन्य भारत न्यूज।

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स की सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं, अब तक कई सारे स्टारकिड्स बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं और कई बॉलीवुड में एंट्री लेने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। रिपोर्ट्स की माने तो साल 2019 में अभिमन्यु दसानी, अनन्या पांडे, करण देओल, आलिया फर्नीचरवाला और प्रनूतन बहल जैसे और भी कई स्टारकिड्स बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। अब इस लिस्ट में अभिनेता देवानंद के पोते ऋषि आनंद  का नाम भी जुड़ गया है।

‘साजन चले ससुराल’ के रीमेक से करेंगे एंट्री

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता देवानंद के पोते ऋषि आनंद ने बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर ली है। ऋषि आनंद  अभिनेता गोविंदा की सुपहिट फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ के रीमेक के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करेंगे। इस फिल्म में ऋषि के साथ चंकी पांडे, आर्य बब्बर, हेमंत पांडे और इशिता राज जैसे कई बड़े स्टार्स नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में ऋषि ने दिया ये जवाब

जब मीडिया ने ऋषि से उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में सवाल किया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘मैं बेहद उत्साहित हूं। फिल्म के बारे में अभी कुछ भी कहना काफी जल्दबाजी होगा। गौरतलब है कि साल 1996 में आई फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ डेविड धवन के निर्देशन में बनी थी। इस फिल्म में गोविंदा, करिश्मा कपूर, तब्बू, सतीश कौशिक और कादर खान जैसे बड़े कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

 

Related posts