न्यूजीलैंड दौरे से पहले भारतीय टीम को तगड़ा झटका, बाहर हुए शिखर धवन

new zealand vs india,

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. न्यूजीलैंड का दौरा शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम को जोर का झटका लगा है। भारतीय ओपनर शिखर धवन चोटिल हो गए हैं और अब उनका न्यूजीलैंड के दौरे पर जाना मुश्किल लग रहा है।



बैंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की सीरीज के आखिरी वनडे में धवन को फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। इसके बाद धवन को एक्स-रे के लिए ले जाया गया। वहां से लौटने के बाद उनके बाएं हाथ में स्लिंग (पट्टी) लगा दिखा। ऐसे में कहा जा है कि धवन पर टी20 सीरीज के पांच मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे।

बता दें घरेलू रणजी मैच में फॉर्म साबित करने के बाद धवन की वापसी हुई थी। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन भी किया, लेकिन चोट की मार ने एक बार फिर से उन्हें सक्रिय क्रिकेट से बाहर कर दिया। धवन की जगह मयंक अग्रवाल, संजू सैमसन और पृथ्वी शॉ जैसे बल्लेबाजों के नाम पर विचार किया जा सकता है।

धवन की खबर आने के बाद बीसीसीआई अधिकारियों और टीम मैनेजमेंट ने चयन समिति के साथ कांफ्रेंस कॉल की है। धवन के विकल्प का ऐलान करने में थोड़ा वक्त लिया जा सकता है क्योंकि इंडिया ए को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला गैरआधिकारिक वनडे 22 जनवरी को खेलना है। रिपोर्ट के मुताबिक, धवन टी20 और वनडे सीरीज से बाहर हैं, लेकिन उनका रिप्लेसमेंट कौन होगा इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़े…

ऋषभ पंत के लिए केएल राहुल बने खतरा, कोहली बोले- राहुल होंगे टीम इंडिया के विकेटकीपर

रोहित शर्मा ने किया खुलासा- मैच में उतरने से पहले शिखर धवन करते हैं टोटका!

पिच सुखाने के लिए किया हेयर ड्रायर का इस्तेमाल, सोशल मीडिया पर उड़ा BCCI का मजाक

Related posts