थकान मिटाने के लिए पत्नी संग एयरपोर्ट की फर्श पर ही सो गए धोनी, लाखों बार पसंद की गई तस्वीर

ms dhoni,sakshi dhoni,ipl 2019

चैतन्य भारत न्यूज

अपनी सादगी के लिए मशहूर माही उर्फ महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इस तस्वीर में धोनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ एयरपोर्ट पर थकान मिटाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस धोनी की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही उनकी सादगी की तारीफ भी कर रहे हैं।

पत्नी संग जमीन पर ही सो गए धोनी

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मंगलवार को घरेलू मैदान एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया था। इस मुकाबले के बाद धोनी एंड कंपनी को सेलिब्रेशन का भी टाइम नहीं मिला क्योंकि उन्हें अगले मैच के लिए बुधवार यानी 10 मार्च को जयपुर के लिए रवाना होना था। बुधवार को धोनी पत्नी साक्षी और पूरी टीम संग तय वक्त से काफी पहले ही चेन्नई एयरपोर्ट पहुंच गए। इस दौरान एम.एस धोनी साक्षी के साथ जमीन पर ही सो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

लाखों फैंस ने पसंद की धोनी की तस्वीर

बुधवार को महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की थी जिसमें धोनी और साक्षी को एक बैग पर सिर रखकर सोते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर को शेयर कर धोनी ने कैप्शन में लिखा है, ”आईपीएल टाइमिंग के आदी होने के बाद अगर सुबह की फ्लाइट हो तो यही होता है।” सोशल मीडिया पर माही की इस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अब तक इस तस्वीर पर 22 लाख 99 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और यह आंकड़ा धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है। बता दें चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ आज रात 8 बजे से जयपुर में होगा।

ये भी पढ़े… 

VIDEO : मैच जीतने की खुशी में धोनी ने खिलाड़ियों के बच्चों संग लगाई दौड़

घरेलू मैदान पर जीत हासिल कर नंबर वन टीम बनी CSK, KKR को दी 7 विकेट से मात

Related posts