11 साल बाद पति से अलग हुईं दीया मिर्जा, कहा- हमेशा एक दूसरे को प्यार और इज्जत देंगे…

dia mirza.sahil sangha

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर थोड़े दिन में जोड़ियां टूटने के मामले सामने आते रहते हैं। कुछ समय पहले ही मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी टूट गई थी। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में दीया ने यह खुलासा किया है कि वह अपने पति से अलग हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

दीया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर पति साहिल संघा से अलग होने की जानकारी दी है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि आपसी रजामंदी से साहिल और वह 11 साल बाद अलग हो रहे हैं। दीया ने लिखा कि, ’11 साल तक अपनी जिंदगी एक-दूसरे के साथ शेयर करने के बाद अब हमने आपसी सहमति के बाद अलग होने का फैसला कर लिया है। हम हमेशा दोस्त बनकर रहेंगे और एक-दूसरे को प्यार और इज्जत देंगे। अब से हमारी जिदंगी के सभी रास्ते अलग हो गए हैं लेकिन हम हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे कि हमारा साथ बहुत अच्छा था।’ उन्होंने आगे परिवार और दोस्तों का शुक्रिया अदा भी किया। साथ ही दीया ने मीडिया को भी धन्यवाद बोलते हुए कहा कि, ‘आप लोगों ने हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखा और उसकी इज्जत की। हम अब इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहते हैं।’

बता दें दीया ने साहिल से साल 2014 में शादी की थी। हालांकि, शादी से पहले उन्होंने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। एक्ट्रेस और मॉडल दीया फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। उन्होंने साल 2000 में मिस एशिया पैसिफिक का टाइटल जीतने के बाद बॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ाए। दीया ने साल 2001 में फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म से दीया को भी अच्छी पहचान मिली थी। इसके बाद दीया ने ‘हम तुम और घोस्ट’, ‘लक बाई चांस’, ‘कुर्बान’, ‘तुमसा नहीं देखा’, ‘ब्लैकमेल’ और ‘जय वीरू’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार दीया संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ में मान्यता दत्त के किरदार में नजर आईं थीं।

Related posts