दिग्विजय सिंह ने कहा एयर स्ट्राइक के सबूत जारी करे सरकार, भाजपा कर रही विरोध

चैतन्य भारत न्यूज।

इंदौर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भारत द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के सबूत जारी करने को कहा है। भाजपा नेताओं ने इसका विरोध किया है और रविवार शाम को सभी जिला मुख्यालयों पर वे इसका विरोध करेंगे। दिग्विजय सिंह के मुताबिक, जिस तरह अमेरिका ने ओसामा ऑपरेशन के ठोस सबूत दिए थे, वैसे ही भारत सरकार को भी पेश करने चाहिए। इस दौरान उन्होंने भारतीय विंग कमांडर को लौटाने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ भी की थी। उन्होंने कहा अब उन्हें (पाकिस्तान को) आतंकी हाफिज सईद और मसूद अजहर को हमें सौंपकर बहादुरी दिखानी चाहिए।

भारतीय वायुसेना ने की थी कार्रवाई

बता दें कि 26 फरवरी को वायुसेना के मिराज-2000 विमानों ने बालाकोट में आतंकी कैम्प तबाह किए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्रवाई में करीब 350 आतंकी मारे गए थे। 27 फरवरी को पाकिस्तान के विमानों ने भारतीय वायुसीमा का उल्लंघन किया। जवाबी कार्रवाई में मिग-21 ने पाक के एफ-16 लड़ाकू विमान को मार गिराया था।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का ट्वीट..

 

 

 

 

 

 

 

 

 

तीनों सेनाओं के प्रमुख ने कही बात

वहीं मामले में मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर का कहना है कि कि तीनों सेनाओं के प्रमुख ने एयर स्ट्राइक की बात कही है। वे किसी राजनीति से नहीं जुड़े, इसलिए उनका बयान पूरी तरह सच है।

Related posts