दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ी, फेफड़ों में भरा पानी, ऑक्सीजन सपोर्ट पर, पत्नी सायरा की अपील

dilip kumar,dilip kumar birthday,dilip kumar janmdin,happy birthday dilip kumar

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दिलीप कुमार के जैसे ही अस्पताल में भर्ती होने की खबर जैसे ही सामने आई, लोगों को उनकी सेहत की चिंता एक बार फिर से सताने लगी है। दिलीप कुमार के फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारों ने भी उनकी सेहत को लेकर चिंता जाहिर करते हुए उनकी जल्दी ठीक होने की दुआएं भी मांगी हैं।

इस वजह से अस्पताल में हुए भर्ती

रविवार की सुबह मुंबई में खार के पीडी हिंदूजा अस्पताल में भर्ती कराए गए दिलीप कुमार की तबीयत पहले से बेहतर और स्थिर बताई जा रही है। अस्पताल से जुड़े एक डॉक्टर सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि दिलीप कुमार के फेफड़ों में पानी भर गया है और सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। डाक्टर्स का कहना है कि दिलीप कुमार अभी वेंटिलेटर पर नहीं हैं। उन्हें आईसीयू में भी नहीं रखा गया है। अभी तो स्थिति ठीक है, लेकिन उम्र को देखते हुए ज्यादा कुछ नहीं कह सकते।

दुआ कीजिए और खुद भी सुरक्षित रहिए- सायरा बानो

दिलीप कुमार की पत्नी एवं मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो ने अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘साहब की हालत स्थिर है। आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। डॉक्टरों के मुताबिक अगले दो-तीन दिन में वह घर लौट आएंगे। ईंशा अल्लाह।’ इसके साथ ही प्रशंसकों और समर्थकों से अपील की गई है वे कयासों से दूर रहें।

Related posts