28 दिन बाद स्वस्थ होकर घर लौटीं लता मंगेशकर, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

lata mangeshkar, lata mangeshkar discharged

चैतन्य भारत न्यूज

हिंदी सिनेमा की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। लता (90) ने घर लौटकर इलाज करने वाले डॉक्टरों को शुक्रिया कहा। साथ ही उन्होंने बीमारी के दौरान उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने वाले प्रशंसकों को भी धन्यवाद दिया।



गौरतलब है कि लता को सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से बीते 11 नवंबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लता के घर वापस लौटने की खबर जानकर फैंस और सेलेब्स के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने लता के अस्तपाल से डिस्चार्ज होने पर खुशी जताई है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘ये जानकर बेहद उत्साहित हूं कि मेरी छोटी बहन लता अब अच्छा महसूस कर रही हैं और अब घर पर हैं। प्लीज अपना ध्यान रखो।’ दिलीप कुमार ने लता के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें दिलीप कुमार, सायरा बानो और लता मंगेशकर नजर आ रहे हैं।

लता ने किया ट्वीट 

वहीं लता ने अस्पताल से लौटने के बाद ट्वीट कर कहा कि, ‘नमस्कार। पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में थी। मुझे न्यूमोनिया हुआ था। डॉक्टर चाहते थे कि मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊं फिर घर जाऊं, आज मैं घर वापस आ गई हूं। ईश्वर, माई बाबा के आशीर्वाद और आप सब के प्यार, प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूं। मैं आप सब की हृदय से आभारी हूं।’

इसके अलावा उन्होंने लिखा कि, ‘ब्रीच कैंडी के डॉक्टर सच में फरिश्ते हैं, यहां का सभी कर्मचारी वर्ग भी बहुत अच्छा है। आप सबकी मैं पुनः एक बार मन से आभारी हूं। ये प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे।’

lata mangeshkar,lata mangeshkar tabiyat,lata mangeshkar latest news

बता दें लता ने हिंदी भाषा में 1,000 से ज्यादा गीतों को अपनी आवाज दी है। उन्हें साल 1989 में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। जबकि साल 2001 में उन्हें भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ दिया गया था। उन्होंने 36 भारतीय भाषाओं में गाने रिकॉर्ड कराए हैं।

ये भी पढ़े…

स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर और आशा के बीच इस इंसान की वजह से हुई थी अनबन

2 साल की बच्ची ने गाया लता मंगेशकर का गाना लग जा गले सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

पहले से बेहतर हुई लता मंगेशकर की सेहत

Related posts