एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है दिलजीत और कृति की फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का ट्रेलर

arjun patiala trailer,arjun patiala release date,kriti sanon,diljeet dosanjh

चैतन्य भारत न्यूज

द‍िलजीत दोसांझ और कृति सेनन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कृति और दिलजीत के अलावा फुकरे के चूचा यानी एक्टर वरुण शर्मा, रोहित रॉय और मंजोत सिंह भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह ट्रेलर आपको खूब हंसाएगा।

इस फिल्म में कृति रितु नाम की पत्रकार का किरदार निभाती हुईं नजर आने वाली हैं। वहीं दिलजीत एक बार फिर पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगे। अर्जुन पटियाला का ट्रेलर कॉमेडी और मनोरंजन से भरपूर है। ट्रेलर की शुरूआत में देखा जा सकता है दिलजीत पटियाला चले जाते हैं। वहां उन्हें कृति और वरुण मिलते हैं। ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है कि दिलजीत और कृति के बीच लव एंगल है और वरुण हमेशा की तरह कॉमेडी का इंजेक्शन ठोक रहे हैं। मजेदार बात तो यह है कि इस फिल्म में दिलजीत एक तुतलाने वाले पुलिस वाले बने हैं। पत्रकार बनी कृति का किरदार दमदार लग रहा है। साथ ही इस फिल्म में सनी लियोनी का भी एक आइटम सॉन्ग है।

फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का ट्रेलर काफी मजेदार है। यह आपको पूरे समय हंसाता रहेगा। ट्रेलर देखकर ही यह साफ जाहिर हो रहा है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। बता दें ‘अर्जुन पटियाला’ का निर्देशन रोहित जुगराज ने किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिनेश विजान और संदीप लेजेल हैं। इससे पहले दिलजीत फिल्म ‘जट एंड जूलिएट 2’ में पुलिस वाले के किरदार में नजर आए थे। फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ 19 जुलाई को रिलीज होगी।

यहां देखें ट्रेलर…

Related posts