अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ पर मंडराए संकट के बादल, डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म

akshay kumar,laxmmi bomb,

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का फर्स्ट लुक शनिवार को रिलीज किया गया था। फिल्म के पहले पोस्टर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करने लगे। अक्षय के पॉवरफुल लुक को देखकर ही इस फिल्म को लेकर चर्चाएं होना शुरू हो गई थी और इसी बीच फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। सूत्रों के मुतबिक, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के डायरेक्टर ने अब इस फिल्म से किनारा कर लिया है।

जी हां… फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेन्स ने ट्वीटर पर एक पोस्ट लिखकर ये फिल्म छोड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए ये हिंट जरूर दिया है कि फिल्म की क्रिएटिव टीम से उनका कुछ विवाद चल रहा है। साथ ही राघव के पोस्ट से ये भी साबित हो रहा है कि टीम के फैसलों से वे बहुत नाराज हैं। उन्होंने ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ”प्रिय दोस्तों और फैंस, इस दुनिया में पैसे और शोहरत से ज्यादा आत्म-सम्मान मायने रखता है। तो मैं ‘कंचना’ के रीमेक ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से बाहर होने का फैसला ले रहा हूं।”

राघव के इस पोस्ट से ये भी साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि किसी बात को लेकर उन्हें बुरा लगा है। राघव ने अपने पोस्ट में आगे ये भी लिखा है कि, ”तमिल में एक मशहूर कहावत है ‘जिस घर में आपकी इज्जत ना हो वहां नहीं जाना चाहिए।’ फिल्म को छोड़ने की मैं कोई एक वजह नहीं बताना चाहता हूं क्योंकि वह बहुत सारी हैं। यह एक वजह है कि मेरी जानकारी के बिना फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज कर दिया और मुझसे कुछ भी कहा नहीं गया कोई चर्चा नहीं हुई। मुझे यह जानकारी किसी अन्य शख्स से मिली। यह बात एक निर्देशक के लिए काफी दुखद एक क्रिएटर के तौर पर मुझे फिल्म का पहला लुक बिल्कुल भी नहीं पसंद आया।”

गौरतलब है कि, डायरेक्टर द्वारा फिल्म छोड़ने के बाद अब तक अक्षय समेत फिल्म की टीम से किसी की प्रतिक्रिया नहीं आई। बता दें फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ तमिल फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय के साथ कियारा अडवाणी नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर भूत का किरदार निभाने वाले हैं। ये फिल्म 5 जून, 2020 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े… 

आंखों में सूरमा लगाते हुए नजर आए अक्षय कुमार, निभाएंगे ट्रांसजेंडर भूत का किरदार

Related posts