दिव्यांग आयुष ने पैरों से बनाई अमिताभ की पेंटिंग, बिग बी ने 50 हजार रुपए में खरीदी

amitabh bachchan,

चैतन्य भारत न्यूज

धार. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर फैंस की दीवानगी अक्सर देखने को मिलती है। हाल ही में मध्यप्रदेश के धार के रहने वाले 22 वर्षीय दिव्यांग आयुष कुंडल ने पैरों से अमिताभ बच्चन की पेंटिंग बनाकर उसकी तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की। अमिताभ इसे देख इतने खुश हुए कि उन्होंने अपने खर्च पर आयुष और उसके पूरे परिवार को मुंबई बुला लिया। साथ ही उन्होंने ये पेंटिंग 50 हजार रुपए में खरीद ली।



आधे घंटे की मुलाकात के दौरान अमिताभ ने आयुष से पूछा कि, आपकी क्या इच्छा है? बेटे के इशारों को मां सरोज ने अमिताभ को समझाया कि यह हॉट सीट पर बैठना चाहता है। तो इस पर अमिताभ ने कहा कि- कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 में आपको अतिथि बनाएंगे।

amitabh bachchan,

जानकारी के मुताबिक, आयुष पिता पीयूष कुंडल बड़वाह के रहने वाले हैं। आयुष करीब दो महीने पहले अपने मामा धार निवासी संजय शर्मा के घर गए थे। तब काैन बनेगा कराेड़पति का 11वां सीजन चल रहा था। इसी पर आयुष ने पेंटिंग बनाकर 10 जनवरी काे अपने ट्वीटर अकाउंट से इसे शेयर की थी। पेंटिंग वायरल होने के बाद अमिताभ ने 12 जनवरी काे अपने फेसबुक पेज से इसे पाेस्ट करते हुए आयुष से मिलने की इच्छा जताई। फिर 3 फरवरी को उनकी मुलाकात हुई।

मां सरोज ने बताया कि, आयुष ना तो अपने हाथों से कुछ कर सकता है, ना ही ढंग से बैठ सकता है और ना ही बोल सकता है। आयुष अपने पैरों से बहुत सुदंर पेंटिंग बनते हैं। वह अब तक 100 से ज्यादा पेटिंग्स बना चुके हैं। उनकी पेंटिंग्स देखकर हर कोई दंग रह जाता है। आयुष की मां का कहना है कि उनके बेटे का सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिलना है।

ये भी पढ़े…

दिव्‍यांग फैन ने पैर से बनाई सलमान की पेंटिंग, भाईजान ने कही, दिल को छू लेने वाली बात

66वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स : आयुष्मान-विक्की चुने गए बेस्ट एक्टर, अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के पुरस्कार

पेड़ों को कटने से बचाने के लिए उन्हें पहना दिए जूते, 7 साल की दिव्यांशी की इस पेंटिंग को गूगल ने बनाया डूडल

Related posts