दिव्यांग आयुष ने पैरों से बनाई अमिताभ बच्चन की पेंटिंग, तस्वीर शेयर कर भावुक हुए बिग-बी

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर फैंस की दीवानगी अक्सर देखने को मिलती है। हाल ही में मध्यप्रदेश के बड़वाह के रहने वाले 22 वर्षीय दिव्यांग आयुष कुंडल ने पैरों से अमिताभ बच्चन की पेंटिंग बनाकर उसकी तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की। इस तस्वीर को देखकर खुद बिग-बी भी इमोशनल हो गए हैं। उन्होंने अपने फैन के हुनर की तारीफ करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पेंटिंग और आयुष की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं बिग-बी ‘गुलाबो-सिताबो’ के ‘मिर्जा’ के रूप में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है- ‘ये आयुष हैं। दिव्यांग, शारीरिक रूप से विकलांग या फिर कहें, बेहतर। विशेष रूप से विकलांग। अपने हाथों का उपयोग नहीं कर सकते, इसलिए अपने पैरों के साथ पेंटिंग करते हैं। यह एक अच्छा अनुभव था जब मैं उनसे घर पर मिला। उन्हें और उनकी श्रेष्ठ प्रतिभा को आशीर्वाद देता हूं। यह उपहार देने के लिए शुक्रिया।’

amitabh bachchan,

बता दें इससे पहले भी अमिताभ ने आयुष द्वारा बनाई गई अपनी पेंटिंग की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे काैन बनेगा कराेड़पति की हॉट सीट पर बैठे नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि बिग-बी आयुष द्वारा की गई पेंटिंग को देखकर इतने ज्यादा प्रभावित हुए थे कि उन्होंने अपने खर्च पर आयुष और उसके पूरे परिवार को मुंबई बुला लिया था। साथ ही उन्होंने उस पेंटिंग को भी 50 हजार रुपए में खरीद लिया था।

amitabh bachchan,

Related posts