VIDEO : अस्पताल में डॉक्टर ने बेड पर चढ़कर मरीज को पटक-पटक कर मारा

doctor,rajasthan,doctor viral video,sawai man singh hospital

चैतन्य भारत न्यूज

अक्सर ही मरीज के परिजनों द्वारा डॉक्टर की पिटाई करने के तो कई मामले सुनने में आते रहते हैं। लेकिन ताजा मामला इससे उल्टा है। इस बार डॉक्टर ने मरीज की बुरी तरह से पिटाई की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला जयपुर स्थित राजस्थान के सबसे बड़े सवाई मान सिंह अस्पताल का है। ये घटना दो दिन पुरानी है लेकिन इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, अस्पताल में वार्ड नंबर 1 सी में सुनील नामक एक रेजीडेंट डॉक्टर ने मरीज के साथ मारपीट की। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मरीज की वार्ड में किसी सीनियर डॉक्टर से कहासुनी हो गई थी। दरअसल, 1 जून को रमेश नाम के मरीज ने डॉक्टर सुनील से पहले चेकअप करने का आग्रह किया। मरीज ने कहा, ‘मेरी हालत खराब हो रही है पहले मुझे देख लीजिए।’ तो सुनील ने सभी मरीजों को बारी-बारी से देखने की बात कही। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि डॉक्टर ने तैश में आकर मरीज के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। डॉक्टर बेड पर चढ़कर मरीज को मारने-पीटने लगा और उस पर जमकर लात-घूंसे भी बरसाने लगा। इसी बीच एक डॉक्टर ने उन्हें रोकने की भी कोशिश की।

इस दौरान वार्ड में मौजूद अन्य मरीजों के परिजनों ने मारपीट का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है एक व्यक्ति बोल रहा है कि, यहां देखिए किस तरह एसएमएस अस्पताल में मरीजों से डॉक्टर मारपीट करते है। वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि, हमने इसकी रिपोर्ट मंगवाई है कि वास्तव में क्या हुआ होगा। अस्पताल प्रशासन को राजस्थान मानवाधिकार आयोग ने 25 जून तक अपनी रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है।

Related posts