डॉक्टर ने अपने ही नौकर की बेरहमी से की हत्या, शव को कई टुकड़ों में काटकर एसिड में डाला

चैतन्य भारत न्यूज।

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। एक डॉक्टर ने अपने ही नौकर की बेरहमी से हत्या कर उसके शव के कई टुकड़े कर दिए और उसे एसिड में गलाने के लिए डाल दिया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डॉक्टर को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी डॉ. सुनील मंत्री हड्डी रोग विशेषज्ञ हैं और इटारसी के सरकारी अस्पताल में काम करते हैं। जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तब डॉक्टर शव के आरी से टुकड़े करने में लगा था।

अवैध संबंध बना हत्या का कारण
जानकारी के मुताबिक डॉक्टर और नौकर की पत्नी के अवैध संबंध थे। जब ये बात नौकर वीरेंद्र पचौरी को मालूम हुई तो उसके और डॉक्टर के बीच विवाद होना शुरू हो गया। नौकर वीरू डॉक्टर को बदनाम करने की धमकी देता था इसीलिए डॉक्टर ने नौकर की हत्या करने का कदम उठा लिया।

हत्या करने से पहले की प्लानिंग
डॉक्टर ने नौकर की हत्या करने से पहले इसकी प्लानिंग की। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सबसे पहले डॉक्टर ने नौकर वीरू को नींद का इंजेक्शन लगाया उसके बाद वह उसे घसीटकर बाथरूम में लेकर गया। इसके बाद उसने नौकर का गला रेत दिया और उसके शव को कई टुकड़ों में काट दिया और उसे एसिड में गलाने की भी कोशिश की। इस पूरे घटनाक्रम में नौकर की पत्नी भी शामिल थी। वहीं डॉक्टर की पत्नी का एक साल पहले ही निधन हो चुका है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को किया गिरफ्तार
जब  पड़ोसियों ने डॉक्टर के घर से दुर्गंध आने की बात पुलिस को बताई तब पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई करना उचित नहीं समझा लेकिन जब पुलिस को दोबारा इसकी शिकायत मिली तब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव के टुकड़े और हत्या में इस्तेमाल हुए औजार व एसिड को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Related posts