लाखों रुपए के हीरे खा गया कुत्ता, ऑपरेशन किया तो पेट से निकला सूई, बटन और धागे

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. हीरे किसे नहीं पसंद होते हैं लेकिन इसे खरीद पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। और यदि कोई कुत्ता हीरा खा जाए तो जरा सोचिए फिर क्या होगा? पुणे में एक हीरे कारोबारी का पालतू कुत्ता खेल-खेल में हीरा ही निगल गया। जब डॉक्टर ने कुत्ते के पेट से हीरा निकालने के लिए उसका ऑपरेशन किया तो वह हैरान रह गए।

इतनी है कीमत

पुणे के इस हीरा कारोबारी ने घर पर लैब्राडॉर ब्रीड का कुत्ता पाला हुआ है। इसकी उम्र अभी 6 महीने है। खेलते-खेलते कुत्ते की निगाह चमकते दो हीरों पर पड़ी। वह दोनों को चबा तो नहीं पाया लेकिन सटक गया। जानकारी के मुताबिक, दोनों हीरों की कुल कीमत डेढ़ लाख रुपए थी। इस घटना के बाद हीरा कोराबारी तुरंत कुत्ते को अस्पताल लेकर गए।

पेट से निकली ये चीजें

जानवरों के सर्जन डॉ नरेंद्र परदेशी ने कुत्ते के पेट से हीरे को निकाल दिया। लेकिन जब कुत्ते के पेट की गेस्ट्रोस्कॉपी की गए तो डॉक्टर भी हैरान रह गए। उस कुत्ते के पेट के अंदर उन्हें एक सूई, दो कोट बटन, रबर का तार और कुछ धागे भी मिले। डॉक्टर का मानना है कि कुत्ता चमकने वाली चीजों को देखकर आकर्षित होता होगा, इसलिए उसने हीरा, सूई, रबर और कोट के बटन जैसी चीजों को खाया है। फिलहाल कुत्ता बिल्कुल ठीक है और उसके परिवार वाले उसे घर वापस ले गए हैं।

ये भी पढ़े…

ऑपरेशन कर गाय के पेट से निकाला 52 किलो प्लास्टिक का कचरा, खर्च हुए महज 140 रुपए

इंसान के सिर पर उग आया ‘सींग, डॉक्टर भी हुए हैरान, ऑपरेशन कर निकाला

ऑपरेशन के दौरान मरीज के पेट से निकले 8 चम्मच, 2 स्क्रू ड्राइवर, 2 टूथ ब्रश और एक चाकू, डॉक्टर्स भी हुए हैरान

 

Related posts