मुंबई में हुआ डॉन दाऊद इब्राहिम का बर्थडे सेलिब्रेशन, फेसबुक पर शेयर की तस्वीरें, क्राइम ब्रांच ने दबोचा

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. सोशल मीडिया पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें वायरल हुई, जिसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने दाऊद इब्राहिम का जन्मदिन मनाने के मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है।



जानकारी के मुताबिक, 26 दिसंबर को दाऊद के जन्मदिन पर उसके कुछ गुर्गों ने मुंबई के डोंगरी में बकायदा केक काटकर और मोमबत्ती जलाकर सेलिब्रेशन किया था। फिर शेरा चिकना नाम के फेसबुक यूजर ने डॉन के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने अकाउंट पर शेयर की। पोस्ट के साथ उसने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे बॉस’। पोस्ट वायरल होने के बाद कई लोगों ने शख्स के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की। हालांकि, कुछ देर बाद ही इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया।

डोंगरी पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर संदीप बागदिकर ने कहा कि, ‘पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। यह किसी प्राइवेट फंक्शन के जैसा लग रहा था। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। जो कोई भी इसमें शामिल पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।’

वहीं मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय बर्वे ने इस बात की पुष्टि की है कि इस मामले की क्राइम ब्रांच को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई। जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई कर शेरा चिकना समेत कुछ लोगों को हिरासत में लिया। अब क्राइम ब्रांच पार्टी में शामिल हुए और भी लोगों की जांच में जुटी है।

Related posts